विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 14, 2023

भारत Vs न्यूजीलैंड मैच: ब्‍लैक में 1 लाख 20 हजार रुपये का बेच रहा था टिकट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच की टिकटों को ब्‍लैक करने के आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 511 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी के पास टिकट कहां से आए? क्‍या टिकटों की ब्‍लैक मार्केटिंग के पीछे किसी बड़े गिरोह का हाथ तो नहीं है.

Read Time: 3 mins
भारत Vs न्यूजीलैंड मैच: ब्‍लैक में 1 लाख 20 हजार रुपये का बेच रहा था टिकट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
भारत Vs न्यूजीलैंड मैच के टिकटों की ब्‍लैक मार्केटिंग, 2500 की टिकट 40,000 में...
मुंबई:

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल मैच का टिकट ब्लैक करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. मुंबई की जे जे पुलिस ने 30 साल के आकाश कोठारी टिकटों की ब्‍लैक मार्केटिंग के आरोप में हिरासत में लिया गया है. बताया जा रहा है कि मामले में कुल दो आरोपी हैं. आरोपी अशोक कोठारी से पूछताछ के बाद रोशन संजय गुरु बख्शानी को गिरफ्तार किया गया है. ये दोनों ही आरोपी इवेंट मैनेजमेंट से जुड़े हैं.. भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले इस मैच में अगर भारतीय टीम जीत जाती है, तो फाइनल में पहुंच जाएगी. 

जोन-1 के डीसीपी प्रवीण मुंडे के मुताबिक, एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए जेजे मार्ग पुलिस ने  एक टीम बनाई और मलाड में छापा मारकर कोठारी को पकड़ने में सफल रही. जांच के दौरान उसके पास कुछ मैसेज और कुछ दस्तावेज भी मिले हैं. पुलिस के मुताबिक, कोठारी मैच का एक टिकट 1 लाख 20 हजार रुपये में बेच रहा था.

आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 511 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी के पास  टिकट कहां से आए? क्‍या टिकटों की ब्‍लैक मार्केटिंग के पीछे किसी बड़े गिरोह का हाथ तो नहीं है. 

आईसीसी वनडे विश्व के सेमीफाइनल और फाइनल के टिकटों के अंतिम सेट की बिक्री गुरुवार रात को हुई. विश्व कप का पहला सेमीफाइनल 15 नवंबर को मुंबई में और दूसरा 16 नवंबर को कोलकाता में खेला जाएगा. फाइनल 19 नवंबर को अहमदाबाद में होगा. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने यहां जारी विज्ञप्ति में बताया था, "विश्व कप के तीनों अहम मैचों पहला सेमीफाइनल (15 नवंबर), दूसरा सेमीफाइनल (16 नवंबर) और 19 नवंबर को होने वाले  फाइनल के टिकट नौ नवंबर को रात आठ बजे आधिकारिक टिकट वेबसाइट ‘टिकट्स डॉट क्रिकेटवर्ल्डकप डॉट कॉम पर उपलब्ध होंगे."

ये भी पढ़ें:- 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एयर इंडिया को बैग पहुंचाने में लग गए 100 से ज्‍यादा घंटे, बरसे लोकल सर्किल्‍स के फाउंडर
भारत Vs न्यूजीलैंड मैच: ब्‍लैक में 1 लाख 20 हजार रुपये का बेच रहा था टिकट, पुलिस ने किया गिरफ्तार
आपने करोड़ों लोगों का सपना किया पूरा... विश्व विजेता टीम इंडिया के भव्य स्वागत पर गौतम अदाणी
Next Article
आपने करोड़ों लोगों का सपना किया पूरा... विश्व विजेता टीम इंडिया के भव्य स्वागत पर गौतम अदाणी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;