KCR के समय से पहले विधानसभा चुनाव के संकेतों के बीच बीजेपी ने तेलंगाना में बनाई बड़ी योजना

प्रजा गोसा, भाजपा भरोसा' अभियान की समाप्ति पर पीएम नरेंद्र मोदी हैदराबाद में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. इस अभियान के तहत राज्य की बीआरएस सरकार पर निशाना साधा जाएगा.

KCR के समय से पहले विधानसभा चुनाव के संकेतों के बीच बीजेपी ने तेलंगाना में बनाई बड़ी योजना

नई दिल्ली:

तेलंगाना में समय से पहले विधानसभा चुनाव की अटकलों के बीच भारतीय जनता पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है. बीजेपी ने फैसला लिया है कि पार्टी अगले एक महीने राज्य में बड़ा अभियान चलाएगी. पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा के घर तेलंगाना के बड़े नेताओं की बैठक में यह फैसला लिया गया. जानकारी के अनुसार अभियान का नाम - 'प्रजा गोसा, भाजपा भरोसा' (Praja Gosa, BJP Bharosa) रखा गया है. इस अभियान के तहत वरिष्ठ नेता सभी 119 विधानसभा सीटों पर रैलियां करेंगे. इसके अलावा वरिष्ठ केंद्रीय नेताओं की राज्य भर में दस बड़ी रैलियां भी होंगी. इन रैलियों को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी आदि संबोधित करेंगे. 

अभियान की समाप्ति पर पीएम नरेंद्र मोदी हैदराबाद में विशाल समापन रैली को संबोधित करेंगे. इस अभियान के तहत राज्य की बीआरएस सरकार पर निशाना साधा जाएगा. सरकार की विफलताओं को जनता के सामने रखा जाएगा. भ्रष्टाचार के मुद्दे पर केसीआर सरकार को घेरा जाएगा.

गौरतलब है कि बीजेपी उन रिपोर्टों से चिंतित है कि उनके प्रतिद्वंद्वी और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव समय से पहले राज्य में विधानसभा चुनाव का ऐलान कर सकते हैं. केसीआर की तैयारी को देखते हुए बीजेपी ने भी तैयारी तेज कर दी है.

ये भी पढ़ें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com