बीजेपी त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए 9 फरवरी को जारी करेगी घोषणा पत्र

सूत्रों के मुताबिक घोषणापत्र जारी करने के बाद, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने वाले हैं.

बीजेपी त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए 9 फरवरी को जारी करेगी घोषणा पत्र

त्रिपुरा में 16 फरवरी को चुनाव

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा इस महीने होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव से पहले शुक्रवार को त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी करेंगे. इस बारे में पार्टी सूत्रों की तरफ से जानकारी मुहैया कराई गई है. सूत्र ने कहा, "बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नौ फरवरी को त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए घोषणापत्र जारी करेंगे और उसी दिन त्रिपुरा का दौरा करेंगे."

सूत्र ने कहा, "घोषणापत्र में कई नए बिंदु जोड़े गए हैं जो राज्य के विकास के लिए महत्वपूर्ण हैं. मोदी सरकार हमेशा पूर्वोत्तर के विकास के बारे में सोचती है. उनका दृष्टिकोण राज्य और सबसे महत्वपूर्ण युवाओं का विकास है." घोषणापत्र जारी करने के बाद, नड्डा एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करने वाले हैं. उन्होंने कहा, "सुबह वह त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. घोषणापत्र जारी करने के बाद वह एक रैली को भी संबोधित करेंगे."

त्रिपुरा के लिए भाजपा के अंतिम घोषणापत्र में नौकरी, अस्पतालों में एम्स जैसी सुविधाएं, 7वें वेतन आयोग का वेतन मैट्रिक्स, मासिक सामाजिक पेंशन को बढ़ाकर 2,000 रुपये करने, 3.8 लाख परिवारों को घर उपलब्ध कराने, 53 प्रतिशत घरों में पीने का पानी देने जैसे वादे शामिल थे. राज्य में 60 सीटों के लिए 16 फरवरी को मतदान होना है. जबकि मेघालय और नगालैंड में 27 फरवरी को मतदान होना है. तीनों राज्यों के लिए मतगणना 2 मार्च को एक साथ होगी.

ये भी पढ़ें : शिंदे और फडणवीस को वर्ली की गलियों में चलने को मजबूर कर देंगे, फिर भी चुनाव जीतेंगे : आदित्य ठाकरे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : गोवा : ब्रिटिश महिला की शिकायत पर दबोलिम एयरपोर्ट के निदेशक को नोटिस, एक कर्मचारी निलंबित