हर रोज 50 हजार लोगों को राम मंदिर का दर्शन कराएगी बीजेपी, तैयार किया व्यापक कार्यक्रम

Ram Mandir Ayodhya : बीजेपी नेताओं की ओर से अयोध्या में 50 हजार लोगों के रुकने की व्यवस्था की जा रही है. हर रोज 35 ट्रेनें चलाई जाएंगी जो 430 शहरों से चलेंगी. पार्टी हर बूथ से आम लोगों को राम मंदिर के दर्शन करने के लिए भेजेगी.

हर रोज 50 हजार लोगों को राम मंदिर का दर्शन कराएगी बीजेपी, तैयार किया व्यापक कार्यक्रम

राम मंदिर दर्शन के लिए मुहिम चलाएगी बीजेपी

Ayodhya Ram Mandir : अयोध्या के राम मंदिर में आगामी 22 जनवरी को भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. भारतीय जनता पार्टी ने राम मंदिर दर्शन के लिए व्यापक कार्यक्रम तैयार किया है. हर दिन पचास हजार लोगों के दर्शन का कार्यक्रम बनाया गया है. सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को पार्टी मुख्यालय पर हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया है. 

बीजेपी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए गए हैं कि 22 जनवरी को दिवाली जैसा माहौल बनाएं. साथ ही 22 जनवरी को पूरे देश में सभी लोगों को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाने के लिए भी कहा गया है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि सबको अच्छे से दर्शन करवाना है और किसी को भी असुविधा नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि सभी बिना किसी भेदभाव के दर्शन करें. 

हर रोज 50 हजार लोगों को कराया जाएगा दर्शन

22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद आमलोगों को राम मंदिर के दर्शन में सहयोग करने के लिए कहा गया है. भाजपा सभी बूथ लेवल कार्यकर्ताओं और आम लोगों को राम मंदिर का दर्शन कराएगी. पार्टी की तरफ से 25 जनवरी से 25 मार्च तक यह मुहिम चलाई जाएगी. एक दिन में तकरीबन 50 हजार लोगों को राम मंदिर का दर्शन कराया जाएगा.

430 शहरों से रोज चलेंगी 35 ट्रेनें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजेपी नेताओं की ओर से अयोध्या में 50 हजार लोगों के रुकने की व्यवस्था की जा रही है. हर रोज 35 ट्रेनें चलाई जाएंगी जो 430 शहरों से चलेंगी. पार्टी हर बूथ से आम लोगों को राम मंदिर के दर्शन करने के लिए भेजेगी. सभी लोग अपने पैसे से ही दर्शन करने जाएंगे. बीजेपी नेता सिर्फ सहयोग और व्यवस्था का ध्यान रखेंगे. पार्टी की तरफ से राज्य, लोकसभा और विधानसभा स्तर पर संयोजक नियुक्त किए गए हैं. राम मंदिर के दर्शन के लिए जाने वाले लोग भाजपा का झंडा लेकर नहीं जाएंगे.