मंदिर और कथा महिलाओं के शोषण के घर.... AAP नेता गोपाल इटालिया का पुराना वीडियो हो रहा वायरल

इस वीडियो को बीजेपी मीडिया सेल के हेड अमित मालवीय ने ट्विटर पर शेयर किया है. ये वीडियो 2018 का बताया जा रहा है. करीब 40 सेकेंड के इस वीडियो में गोपाल इटालिया महिलाओं को कथाओं और मंदिरों में नहीं जाने की अपील करते दिख रहे हैं.

मंदिर और कथा महिलाओं के शोषण के घर....  AAP नेता गोपाल इटालिया का पुराना वीडियो हो रहा वायरल

गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Polls 2023) होने हैं. पंजाब में जीत के बाद आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) का पूरा फोकस गुजरात पर है. चुनाव प्रचार को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी है. इस बीच आम आदमी पार्टी के गुजरात यूनिट के अध्यक्ष गोपाल इटालिया (Gopal Italia Viral Video) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बीजेपी मीडिया सेल के हेड अमित मालवीय ने ट्विटर पर शेयर किया है. ये वीडियो 2018 का बताया जा रहा है. करीब 40 सेकेंड के इस वीडियो में गोपाल इटालिया महिलाओं को कथाओं और मंदिरों में नहीं जाने की अपील करते दिख रहे हैं.

बीजेपी मीडिया सेल के हेड अमित मालवीय के ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो में गोपाल इटालिया कहते है, 'कथाओं और मंदिरों में महिलाओं को कुछ मिलेगा नहीं. वो शोषण के घर हैं. अगर आपको आपका अधिकार चाहिए. इस देश पर आपको शासन करना हो, समान हक चाहिए... तो कथाओं में जाने के बजाय मेरी माताओं, मेरी बहनों इसे पढ़ो.' इसके बाद गोपाल इटालिया एक किताब दिखाते हैं. 

पीएम मोदी के लिए कहे थे अपशब्द
बीजेपी नेता अमित मालवीय ने इससे पहले गोपाल इटालिया का एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें वो पीएम के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को लेकर विवाद गहरा गया है. दिल्ली बीजेपी AAP नेता के खिलाफ FIR दर्ज कराने की तैयारी में है. वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग ने गोपाल इटालिया को नोटिस भेजा है और 13 अक्टूबर को पेश होने का आदेश दिया है. वहीं बीजेपी ने इस पूरे विवाद को लेकर अरविंद केजरीवाल पर भी तीखा हमला बोला है.

आप ने गोपाल इटालिया का किया बचाव
इस बीच आम आदमी पार्टी (आप) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने वाले अपनी गुजरात इकाई के प्रमुख गोपाल इटालिया का बचाव किया है. आप ने इस मुद्दे को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि गोपाल इटालिया के एक पुराने वीडियो का इस्तेमाल करके उन्हें अब निशाना बनाया जा रहा है, क्योंकि वह एक गरीब परिवार से आते हैं और पाटीदार समुदाय से ताल्लुक रखते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आप ने बीजेपी पर बोला हमला
आम आदमी पार्टी ने जवाबी हमला करते हुए बीजेपी सांसद परवेश वर्मा का एक कथित वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्हें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कुछ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए सुना जा सकता है. आप ने कहा कि बीजेपी इस मुद्दे पर अपना रुख स्पष्ट करे अथवा परवेश वर्मा के खिलाफ कार्रवाई करे.