तेलंगाना में 'ऑपरेशन लोटस' के आरोप पर BJP का पलटवार, KCR को बताया 'अभिनेता'

बीजेपी नेता ने कहा, " हाथ जोड़कर नाटक करने से केसीआर को अब सफलता नहीं मिलेगी क्योंकि लोग समझदार हैं. वो उनके पैंतरों को समझ गए हैं."

तेलंगाना में 'ऑपरेशन लोटस' के आरोप पर BJP का पलटवार, KCR को बताया 'अभिनेता'

हैदराबाद:

बीजेपी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर को राजनीतिक क्षेत्र का 'अभिनेता' बताया है. पार्टी द्वारा ये प्रतिक्रिया मुख्यमंत्री की ओर से उनकी पार्टी के चार विधायकों को बीजेपी के लोगों द्वारा खरीदने का वीडियो साझा करने के बाद आया है. गुरुवार को वीडियो जारी करते हुए केसीआर ने बीजेपी पर देश की सभी व्यवस्थाओं को बर्बाद करने का आरोप लगाया था. 

अपने बयान में बीजेपी प्रवक्ता एनवी सुभाष ने शुक्रवार को केसीआर द्वारा बीजेपी नेतृत्व और नेता पर लगाए गए निराधार और अनुचित आरोपों की कड़ी शब्दों में आलोचना की. उन्होंने उन्हें राजनीतिक क्षेत्र का अभिनेता बताया और आरोप लगाया कि उन्होंने करोड़ों रुपये खर्च करके इस ड्रामा को अंजाम दिया है.  

मुख्यमंत्री के आरोपों पर प्रतिक्रिया देने को लेकर किए गए संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा, " आमतौर पर लोग अपनी कला का प्रदर्शन सिनेमा में अदाकारी करके दिखाते हैं. जैसे एनटीआर, संजय दत्त, दिलीप कुमार समेत अन्य करते हैं. लेकिन हमारे राज्य के मुख्यमंत्री केसीआर राजनीतिक क्षेत्र में ही अभिनय करने में सक्षम हैं. वे कमाल का झूठ बोलते हैं, जिससे कार्यकर्ता मंत्रमुग्ध हो जाते हैं." विधायकों की कथित खरीद-फरोख्त का आरोप केवल देशभक्त पार्टी को बदनाम करने की साजिश है. 

उन्होंने कहा, " दुनिया के नेता नरेंद्र मोदी की भारत को विश्वगुरु बनाने को लेकर सरहाना कर रहे हैं. रूस के राष्ट्रपति वाल्दमीर पुतीन ने भी मोदी के कामों की तारीफ की है और उन्हें सच्चा देश भक्त बताया है." बीजेपी नेता ने कहा कि केसीआर भारत के केवल एक राज्य के मुख्यमंत्री हैं और अब वे दोबारा सत्ता में आने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, क्योंकि लोग उनका पैंतरा और चालाकी समझ गए हैं." 

बीजेपी नेता ने कहा, " हाथ जोड़कर नाटक करने से केसीआर को अब सफलता नहीं मिलेगी क्योंकि लोग समझदार हैं. वो उनके पैंतरों को समझ गए हैं." उन्होंने कहा कि वो तो नरेंद्र मोदी हैं जिन्होंने देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश की राजनीति को सही दिशा दी है. उनके सत्ता से जाने का कोई सवाल नहीं है."

उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी को बदनाम करने की ये केसीआर की एक बहुत बड़ी साजिश है. वो खुद ही सारी साजिश करते हैं और लोगों से कहते हैं कि वो बीजेपी के शीर्ष नेताओं का नाम लें. इस काम के लिए उन्होंने बड़ी राशि खर्च की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- दिल्ली में 4 दिसंबर को होंगे नगर निगम के चुनाव, 7 दिसंबर को आएंगे नतीजे
-- सुप्रीम कोर्ट ने EPF को लेकर दिया बड़ा फैसला, 2014 की योजना को वैध ठहराया