BJP संसदीय दल की मंगलवार को होगी बैठक, गुजरात में जीत पर पीएम मोदी का होगा अभिनंदन

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी (BJP) की शानदार जीत के बाद से पार्टी में उत्साह देखने को मिल रहा है. मंगलवार सुबह बीजेपी संसदीय दल की एक बैठक होगी जिसमें गुजरात में ऐतिहासिक जीत पर पीएम का अभिनंदन किया जाएगा.

BJP संसदीय दल की मंगलवार को होगी बैठक, गुजरात में जीत पर पीएम मोदी का होगा अभिनंदन

नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी (BJP) की शानदार जीत के बाद से पार्टी में उत्साह देखने को मिल रहा है. मंगलवार सुबह बीजेपी संसदीय दल की एक बैठक होगी जिसमें गुजरात में ऐतिहासिक जीत पर पीएम का अभिनंदन किया जाएगा. बीजेपी के सांसद प्रधानमंत्री का अभिनंदन करेंगे. शीकालीन सत्र की यह पहली बैठक होगी. गौरतलब है कि बीजेपी को गुजरात विधानसभा में रिकॉर्ड जीत मिली है. 

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता भूपेंद्र पटेल ने आज फिर से गुजरात के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कई अन्य दिग्गज नेता मौजूद रहे. राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने गांधीनगर में नए सचिवालय के पास हेलीपैड ग्राउंड में आयोजित समारोह में भूपेंद्र पटेल को राज्य के 18वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलाई. शपथ समारोह में यूपी सीएम योगी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे. हाल में संपन्न हुए गुजरात के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 182 में से रिकॉर्ड 156 सीट जीती है.

गुजरात के विधानसभा चुनाव में भाजपा की लगातार सातवीं जीत है. कांग्रेस को 17 और आम आदमी पार्टी (आप) को पांच सीट पर जीत मिली है. पटेल (60) ने शुक्रवार को अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ शु्क्रवार को इस्तीफा दे दिया था, ताकि राज्य में नई सरकार के गठन का रास्ता साफ हो सके.

ये भी पढ़ें-

  1. भूपेंद्र पटेल फिर बने गुजरात के CM, PM नरेंद्र मोदी तथा कई CM थे मौजूद
  2. "PM नरेंद्र मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहो..." : कांग्रेस नेता के बयान पर छिड़ा विवाद
  3. हिमंता बिस्वा सरमा द्वारा दायर मानहानि केस में दिल्ली के डिप्टी CM को SC से नहीं मिली राहत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com