Video: संसद में ग्रुप फोटो सेशन के दौरान बेहोश हुए BJP सांसद, अब वह पूरी तरह से ठीक

Video: संसद में ग्रुप फोटो सेशन के दौरान बेहोश हुए BJP सांसद, अब वह पूरी तरह से ठीक

संसद में फोटो सेशन के समय बेहोश हुए बीजेपी सांसद

पुराने संसद भवन (Parliament Building) में आज आखिरी दिन है.75 साल के संसदीय इतिहास को संजोए संसद भवन को छोड़ने से पहले वहां फोटो सेशन चल रहा था. इस फोटो सेशन में पीएम नरेंद्र मोदी और सांसद भी मौजूद थे. इसी दौरान वहां कुछ ऐसा हुआ कि सभी परेशान हो गए. दरअसल सांसदों के ग्रुप फोटो सेशन के दौरान बीजेपी सांसद नरहरि अमीन बेहोश हो गए. फोटो सेशन को बीच में रोककर सब उनको देखने में जुट गए. पानी छिड़कर उनको होश में लाया गया. हालांकि अब वह ठीक हैं और फोटो सेशन का हिस्सा हैं.यह जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई की तरफ से दी गई है.

फोटो सेशन के दौरान बेहोश हुए बीजेपी सांसद

अब पूरी तरह ठीक हैं सांसद नरहरि अमीन

नरहरि अमीन गुजरात के बीजेपी सांसद हैं. फोटो सेशन में शामिल होने के लिए वह भी संसद भवन में मौजूद थे लेकिन अचानक वह बेहोश हो गए. हालत में सुधार आते ही वह दोबार फोटो सेशन में शामिल हुए. दरअसल 96 साल पहले बने संसद भवन को आज अलविदा कहकर नए संसद भवन में प्रवेश किया जाएगा. पुराने संसद भवन को छोड़ने से पहले वहां सभी सांसदों का फोटो सेशन किया गया. इसी दौरान गुजरात के बीजेपी सांसद बेहोश हो गए.फोटो सेशन के बाद दोनों सदनों के सांसद सेंट्रल हॉल में जुटे हैं.सुबह 11 बजे सभी सांसद पीएम नरेंद्र मोदी के साथ नए संसद भवन में प्रवेश करेंगे. पुरानी संसद को छोड़ने वाला पल काफी भावुक कर देने वाला होगा. 

आज नए संसद भवन में होगा प्रवेश

गणेश चतुर्थी  के खास मौके पर आज 19 सितंबर से नए संसद भवन में कामकाज शुरू हो जाएगा. 18 सितंबर को पुरानी संसद भवन में विशेष सत्र के दौरान इसका ऐलान किया गया था. बता दें कि सोमवार से पांच दिनों तक चलने वाले संसद के विशेष सत्र की शुरुआत हो चुकी है. विशेष सत्र का आज दूसरा दिन है और आज ही पुरानी संसद को अलविदा कहकर नई संसद में जाने का दिन भी है. कल पुरानी संसद को संबोधित करते हुए पीएम मोदी बहुत ही भावुक हो गए थे. उन्होंने देश के पुराने प्रधानमंत्रियों को याद किया था और 75 साल की संसदीय यात्रा का भी जिक्र किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढे़ं-नए संसद भवन में एंट्री-एग्जिट के लिए बने हैं 6 गेट, हर गेट का अपना महत्व; यहां जानें डिटेल