'अब राखी सावंत भी..': कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने के सवाल पर बोलीं हेमा मालिनी

पिछले साल दिसंबर में मथुरा में कंगना रनौत ने कहा था कि वह किसी भी पार्टी से नहीं हैं, लेकिन वह "राष्ट्रवादियों के लिए अभियान" चलाएंगी.

'अब राखी सावंत भी..': कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने के सवाल पर बोलीं हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने कहा कि कल राखी सावंत भी चुनाव लड़ेगी.

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने अभिनेत्री कंगना रनौत के मथूरा से चुनाव लड़ने पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा है तो ये अच्छी बात है. पत्रकारों से उनकी मर्जी पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि मेरी मर्जी वही है जो भगवान की मर्जी है. यह भगवान पर निर्भर है, भगवान कृष्ण जो चाहते हैं वह करेंगे. हेमा मालिनी का संसदीय क्षेत्र मथूरा ही है.

कंगना रनौत की मथुरा से ही राजनीतिक शुरुआत की अफवाह पर हेमा मालिनी ने कहा कि कोई और जो यहां से सांसद बनना चाहेंगे उन्हें आप बनने नहीं देंगे, क्योंकि आपने लोगों के दिमाग में भरकर रखा है कि यहां से फिल्म स्टार ही सांसद बनेगा, आपको हर वक्त यहां से फिल्म स्टार ही क्यों चाहिए. अब कल को राखी सावंत को भी भेज देंगे.

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो के जवाब में एक यूजर ने कहा, "ओह एक महिला जो खुद एक फिल्म स्टार है, उसके पति और बेटे भी राजनीति में आ गए हैं, उन्हें फिल्म सितारों के राजनीति में आने से समस्या है?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि कंगना रनौत के चुनाव लड़ने के कोई हालिया संकेत नहीं हैं. पिछले साल दिसंबर में मथुरा में उन्होंने कहा था कि वह किसी भी पार्टी से नहीं हैं, लेकिन वह "राष्ट्रवादियों के लिए अभियान" चलाएंगी.