विज्ञापन

तो उन्हें जूतों से पिटवाऊंगा...: अरे ये क्या बोल गए बीजेपी नेता संगीत सोम

भाजपा नेता संगीत सोम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अधिकारियों को धमकी दे रहे हैं. हालांकि, संगीत सोम ने अपने बयान पर अब सफाई दी है.

तो उन्हें जूतों से पिटवाऊंगा...: अरे ये क्या बोल गए बीजेपी नेता संगीत सोम
अधिकारी नहीं करेंगे काम, तो उन्हें जूतों से पिटवाऊंगा : संगीत सोम
मुरादाबाद:

भाजपा नेता संगीत सोम अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने फिर एक विवादित बयान दिया है. जिसमें वो अधिकारियों को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं.  हालांकि, संगीत सोम ने अपने बयान पर  सफाई दी है. उन्होंने कहा, "मेरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तो मुझसे सवाल पूछा जाने लगा कि क्या मैंने अधिकारियों को धमकाया है? अगर मेरी जगह कोई दूसरा नेता होता, तो वह कह देता कि यह मेरा वीडियो नहीं है और उसमें मेरी आवाज भी नहीं है. लेकिन, जब मुझसे पत्रकार साथियों ने पूछा कि क्या आपने धमकाया है, तो मेरा जवाब था हां, मैंने धमकाया है."

उन्होंने कहा, "मुझसे पूछा गया कि आपने उन्हें क्यों धमकाया? इस पर मेरा जवाब था कि अगर वे सही से काम और कानून का पालन नहीं करेंगे, तो उन्हें जनता के जूतों से भी पिटवाऊंगा. मैं आप लोगों से यही कहूंगा कि कमजोर मत बनिए."

अपने हाथों में लाठी लेकर खड़े हो जाना

भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ने कुंदरकी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित क्षत्रिय महासभा के कार्यक्रम में बोलते हुए कहा, "जब समाज की बात आती है, तो कुछ लोग लाठी लेकर सड़कों पर खड़े हो जाते हैं, लेकिन आप लोग अपने समाज की बात आने पर अपने घरों में जाकर सो जाते हैं. मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि आप साल के 365 दिन सोए, लेकिन एक दिन जब संगीत सोम आप लोगों को याद करे तो आप अपने हाथों में लाठी लेकर खड़े हो जाना. अगर आपके नाम का डंका नहीं बजा, तो यह मेरी जिम्मेदारी है."

बता दें कि संगीत सोम अपने विवादित बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. वह 2012 और 2017 में मेरठ की सरधना विधानसभा सीट से विधायक भी रहे हैं. हालांकि, उन्हें साल 2022 में हुए विधानसभा चुनाव में सपा नेता अतुल प्रधान से हार का सामना करना पड़ा था.

Video : World Heart Day: कैसे रखे दिल का खयाल? Hum Log की खास पेशकश | Hearth Attack

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
भारतपे के साथ अश्नीर ग्रोवर ने केस को किया सेटल, हुआ ऐसा समझौता
तो उन्हें जूतों से पिटवाऊंगा...: अरे ये क्या बोल गए बीजेपी नेता संगीत सोम
मारा गया नसरल्ला और आंसू इनके निकल...;  महबूबा मुफ्ती को घेरते हुए वीएचपी के प्रवक्ता विनोद बंसल
Next Article
मारा गया नसरल्ला और आंसू इनके निकल...; महबूबा मुफ्ती को घेरते हुए वीएचपी के प्रवक्ता विनोद बंसल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com