विज्ञापन
This Article is From Feb 19, 2021

BJP सांप्रदायिक नहीं, देश से प्रेम करने वालों की पार्टी : NDTV से बोले "मेट्रो मैन" ई श्रीधरन

E Sreedharan ने कहा, केरल में मैंने देखा है कि हिन्दू और ईसाई लड़कियों को बहलाने-फुसलाने का काम किया जा रहा है और वे परेशान होती हैं, मुस्लिम लड़कियों को भी इसके जाल में फंसाया जा रहा है, जिसका मैं विरोध करता हू्ं.

BJP सांप्रदायिक नहीं, देश से प्रेम करने वालों की पार्टी : NDTV से बोले "मेट्रो मैन" ई श्रीधरन
मेट्रो मैन ई श्रीधरन ने विधानसभा चुनाव लड़ने का संकेत भी दिया
नई दिल्ली:

केरल में विधानसभा चुनाव के ठीक पहले "मेट्रो मैन" ई श्रीधरन (Metro Man E Sreedharan) ने बीजेपी में शामिल होने का ऐलान कर सबको चौंका दिया. श्रीधरन ने NDTV से बातचीत में कहा कि यह केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से की गई प्रशंसा नहीं है, बल्कि बीजेपी के मूल्य हैं, जिन्होंने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिए प्रेरित किया.

यह भी पढ़ें- PM मोदी ने कोच्चि मेट्रो को दिखाई हरी झंडी, 'मेट्रो मैन' श्रीधरन से मुलाकात पर बढ़ी सुगबुगाहट

श्रीधरन ने कहा कि वह BJP को सांप्रदायिक पार्टी के तौर पर नहीं देखते हैं, बल्कि यह देश से प्रेम करने वालों की पार्टी है. श्रीधरन ने कहा कि केरल में उन्होंने हिन्दू और ईसाई लड़कियों को बहलाने-फुसलाने का काम किया जा रहा है, जिसे बीजेपी लव जिहाद (Love Jihad) का नाम देती है.

88 साल की उम्र में राजनीति में प्रवेश पर श्रीधरन ने कहा, मैं अपनी पेशेवर जिम्मेदारियों को लेकर बहुत व्यस्त था. मैं अभी भी समाज और खासकर अपने राज्य केरल के लिए कुछ करना चाहते हैं. राजनीति में आने की उनकी यही वजह है. श्रीधरन ने कहा कि पिछले 15-20 सालों में केरल में एलडीएफ या यूडीएफ की सरकार रही, लेकिन राज्य में बड़ा बदलाव नहीं देखा गया. 20 साल में एक भी इंडस्ट्री केरल में नहीं लगी. भ्रष्टाचार भी चरम पर है.

मेट्रो मैन ने कहा,BJP का भले ही केरल में एक विधायक हो, लेकिन मैं पार्टी की छवि बदलने और उसे आगे ले जाने के लिए इससे जुड़ा हूं. श्रीधरन ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से पहले अटल बिहारी वाजपेयी से भी उनके अच्छे रिश्ते थे. देश के प्रति प्रेम और देश के हितों के लिए सेवा करने का जज्बा बीजेपी में है.

चुनाव (Kerala Assembly Election) लड़ने की संभावना पर श्रीधरन ने कहा, मैं हर मतदाता के दिल में जगह बनाना चाहता हूं, उन्हें बताना चाहता हूं कि मेरा क्या करने का इरादा है. मेरे प्रचार का तरीका एकदम अलग होगा.बीजेपी के सांप्रदायिक होने के सवाल पर कहा कि पार्टी सभी धर्मों का समान रूप से देखती है. यही मोदी सरकार का रुख रहा है. मैंने उन्हें कभी किसी धर्म पर हमला करते हुए नहीं देखा. बीजेपी पर धार्मिक भेदभाव का आऱोप अनुचित है.

BJP शासित राज्यों में लवजिहाद के कानून और केरल में बीफ के मसले पर श्रीधरन ने कहा, मैं पूरी तरह शाकाहारी हूं और अंडा भी नहीं खाता. केरल में मैंने देखा है कि हिन्दू और ईसाई लड़कियों को बहलाने-फुसलाने का काम किया जा रहा है और वे परेशान होती हैं, मुस्लिम लड़कियों को भी इसके जाल में फंसाया जा रहा है, जिसका मैं विरोध करता हू्ं.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com