VIDEO शेयर कर BJP ने किया दावा - जेल में मसाज कराते हैं दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन

वीडियो में कथित तौर पर सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में अपने सेल में पैर, पीठ और सिर की मालिश कराते हुए देखा जा सकता है.

नई दिल्ली:

कई भाजपा नेताओं ने शनिवार को दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक वीडियो शेयर किया है, जिन्हें इसी साल मई महीने में कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया गया था. वीडियो में सत्येंद्र जैन जेल में मसाज करवाते दिख रहे हैं. वीडियो तिहाड़ जेल के अधीक्षक अजीत कुमार को जेल में बंद मंत्री को कथित वीआईपी ट्रीटमेंट मुहैया कराने के आरोप में निलंबित करने के कुछ दिनों बाद सामने आया है.

यह कार्रवाई दिल्ली के उपराज्यपाल द्वारा गठित एक जांच समिति की सिफारिश पर की गई थी. जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल नंबर 7 के अधीक्षक पर आरोप लगाया था कि जेल में बंद सत्येंद्र जैन को वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है. 

आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण फिजियोथेरैपी की सलाह दी गई थी, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (BJP) उनकी बीमारी का मजाक बना रही है.

सिसोदिया ने बताया, कि डॉक्टर ने सत्येंद्र जैन को फिजियोथेरेपी की सलाह दी थी.

इससे पहले भी आम आदमी पार्टी ने आरोपों को बेतुका और निराधार बताते हुए खारिज कर दिया था.

आज जारी किए गए वीडियो में कथित तौर पर सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में अपने सेल में पैर, पीठ और सिर की मालिश कराते हुए देखा जा सकता है. NDTV स्वतंत्र रूप से इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर सकता.

भाजपा नेता शहजाद जयहिंद ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है, "जेल में वीवीआईपी ट्रीटमेंट! क्या केजरीवाल ऐसे मंत्री का बचाव कर सकते हैं? क्या उन्हें बर्खास्त नहीं कर देना चाहिए? यह AAP का असली चेहरा दिखाता है!"

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी में भ्रष्टाचार चरम पर है. उन्होंने कहा, "आपने (अरविंद केजरीवाल) भ्रष्टाचार से लड़ने और वीवीआईपी कल्चर को खत्म करने के लिए पार्टी बनाई. लेकिन यहां एक भ्रष्ट व्यक्ति को सभी सुविधाएं मिल रही हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, ईडी भी कोर्ट में दावा कर चुकी है कि तिहाड़ जेल में आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन ऐश की जिंदगी काट रहे हैं. ईडी ने तिहाड जेल में सत्येंद्र जैन के ऐशो आराम की सीसीटीवी फुटेज कोर्ट में सौंपी थी. इस शिकायत में ED ने बताया था कि तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन को हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज जैसी तमाम सुविधाएं मुहैया हो रही है. इस बात का भी दावा किया जा रहा था कि जेल सुपरिटेंडेंट हर रोज नियमों के विरुद्ध सत्येंद्र जैन से मुलाकात करते हैं ताकि सलाखों के पीछे मंत्री साहेब को कोई दिक्कत न हो.