कमलनाथ के गढ़ में भाजपा की सेंधमारी, 3 बार के विधायक कमलेश शाह ने थामा 'कमल'

कमलेश शाह और उनके परिवार के सदस्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं. इस अवसर पर राज्य भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रभारी महेंद्र सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय और वरिष्ठ मंत्री कैलाश विजयवर्गीय सहित अन्य उपस्थित थे.

कमलनाथ के गढ़ में भाजपा की सेंधमारी, 3 बार के विधायक कमलेश शाह ने थामा 'कमल'

कमलनाथ के गृह क्षेत्र से कांग्रेस विधायक कमलेश शाह बीजेपी में हुए शामिल...

भोपाल:

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. कमलनाथ के गढ़ में भाजपा ने सेंधमारी की है. अब मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा से तीन बार के विधायक कमलेश शाह शुक्रवार को सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल हो गए. छिंदवाड़ा, जहां 19 अप्रैल को पहले चरण में मतदान होना है, कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का गृह जिला है.

पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त महासचिव शिव प्रकाश, मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रदेश पार्टी अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कमलेश शाह का भाजपा में स्वागत किया. तीन बार के कांग्रेस विधायक अपनी पत्नी, हर्रई नगर पालिका अध्यक्ष माधवी शाह और बहन, जिला पंचायत सदस्य केसर नेताम के साथ भाजपा में शामिल हो गए.

भाजपा के एक नेता ने कहा कि कमलेश शाह और उनके परिवार के सदस्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए. इस अवसर पर राज्य भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रभारी महेंद्र सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय और वरिष्ठ मंत्री कैलाश विजयवर्गीय सहित अन्य उपस्थित थे. शाह ने 2013, 2018 और 2023 के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के टिकट पर अमरवाड़ा से जीत हासिल की.

मध्य प्रदेश में 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के एकमात्र विजेता नकुल नाथ ने छिंदवाड़ा से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है, जिसका उनके पिता कमलनाथ ने संसद में नौ बार प्रतिनिधित्व किया है. कमल नाथ वर्तमान में छिंदवाड़ा विधानसभा सीट से विधायक हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें:- 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)