"राहुल ऑन फायर": पाकिस्तानी नेता की राहुल गांधी की तारीफ में की गई पोस्ट पर बीजेपी ने कही ये बात

भाजपा के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस के पाकिस्तान के साथ संबंध पर सवाल उठाया.

पूर्व पाकिस्तानी मंत्री ने की राहुल गांधी की तारीफ

पाकिस्तान के एक पूर्व मंत्री की सोशल मीडिया पोस्ट ने भाजपा और कांग्रेस के बीच तनाव पैदा कर दिया है. चौधरी फवाद हुसैन की पोस्ट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के भाषण के कुछ अंश दिखाए गए हैं, जिसका शीर्षक है "राहुल ऑन फायर", जिसकी भाजपा नेताओं ने तीखी आलोचना की. भाजपा के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पर इमरान खान की कैबिनेट में हुसैन की पिछली भूमिका की ओर इशारा करते हुए पाकिस्तान के साथ कांग्रेस के जुड़ाव पर सवाल उठाया.

इमरान खान कैबिनेट में सूचना और प्रसारण मंत्री के रूप में काम कर चुके चौधरी फवाद हुसैन राहुल गांधी को बढ़ावा दे रहे हैं, क्या कांग्रेस पाकिस्तान में चुनाव लड़ने की योजना बना रही है? उन्होंने कहा, "मुस्लिम लीग की छाप वाले घोषणापत्र से लेकर सीमा पार से जोरदार समर्थन तक, पाकिस्तान के साथ कांग्रेस का गठबंधन इससे अधिक स्पष्ट नहीं हो सकता." भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी कांग्रेस पर पाकिस्तान के साथ स्पष्ट गठबंधन करने का आरोप लगाया.

पूनावाला ने पोस्ट किया, "कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ." "पहले हाफिज सईद ने कहा था कि कांग्रेस उसकी पसंदीदा पार्टी है. मणि अय्यर पीएम मोदी को पद से हटाने के लिए समर्थन के लिए पाकिस्तान गए थे! हमें याद है कि हाल ही में कांग्रेस नेताओं द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे और बीके हरिप्रसाद ने खुलेआम पाक के लिए वकालत की थी. समय-समय पर कांग्रेस नेताओं ने पाकिस्तानी आतंकवादियों का भी बचाव किया.”

हुसैन द्वारा साझा किए गए वीडियो में, राहुल गांधी को भाजपा की आलोचना करते हुए सुना जा सकता है. एडिटिड क्लिप राम मंदिर के उद्घाटन के संबंध में गांधी की टिप्पणियों पर केंद्रित है, जिसमें उन्होंने भाजपा पर हाशिए पर रहने वाले समुदायों के हितों की उपेक्षा करने का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें : अमेठी-रायबरेली से उम्मीदवार कौन? राहुल-प्रियंका की उम्मीदवारी पर आज सस्पेंस खत्म कर सकती है कांग्रेस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : "हमारे घोषणापत्र में इसका कोई जिक्र नहीं, सब मनगढ़ंत है" : BJP के 'मंगलसूत्र' वाले आरोप पर बोले शशि थरूर