बंगाल में चुनावी चंदे के जरिए मिले धन को लेकर बीजेपी और TMC आमने-सामने, शुभेंदु अधिकारी ने बोला हमला

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत नौ विपक्षी नेताओं ने हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा था, जिसमें केंद्रीय एजेंसियों के “अत्यधिक दुरुपयोग” का आरोप लगाया था.

बंगाल में चुनावी चंदे के जरिए मिले धन को लेकर बीजेपी और TMC आमने-सामने, शुभेंदु अधिकारी ने बोला हमला

कोलकाता:

 पश्चिम बंगाल में चुनावी चंदे के जरिए मिले धन को लेकर विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस बृहस्पतिवार को आमने-सामने आ गए और दोनों ने एक-दूसरे से इसके जरिए जुटाई गई राशि का खुलासा करने को कहा. नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) जितना दावा करती है, अगर उतनी ही ईमानदार है तो चुनावी चंदे से जुटाई गई धनराशि का खुलासा करे.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत नौ विपक्षी नेताओं ने हाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा था, जिसमें केंद्रीय एजेंसियों के “अत्यधिक दुरुपयोग” का आरोप लगाया था. अधिकारी ने उस पत्र का उल्लेख करते हुए कहा कि पिछले कुछ महीनों में पश्चिम बंगाल में सामने आया भ्रष्टाचार यह साबित करता है कि पूरी टीएमसी कदाचार में डूबी हुई है.

उन्होंने कहा, “अगर वे केंद्रीय एजेंसियों के तथाकथित दुरुपयोग से परेशान हैं, तो इसके खिलाफ अदालत जा सकते हैं. अगर टीएमसी देश की सबसे ईमानदार पार्टी होने का दावा करती है, तो उसे चुनावी चंदे के माध्यम से प्राप्त धन का विवरण देना चाहिए.”टीएमसी ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा ने चुनावी चंदे के जरिए सबसे ज्यादा पैसा जुटाया है.

राज्य की वित्त राज्य मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा, “विपक्षी नेताओं को परेशान करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा रहा है. लेकिन, भाजपा और शुभेंदु अधिकारी जैसे नेताओं को एक बात याद रखनी चाहिए - 'एजेंसी राज' ज्यादा दिन तक नहीं चलेगा. वे चुनावी चंदे से प्राप्त धन का ब्योरा जारी क्यों नहीं कर रहे हैं? चंदे के जरिए सबसे ज्यादा धन भाजपा को मिला है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)