विज्ञापन
This Article is From Jul 19, 2022

युवक का आरोप- नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर 6 बार चाकू मारा, SP बोले- मामला कुछ और

सीतामढ़ी के एसपी ने नूपुर शर्मा वाले एंगल से इंकार किया है. उनका कहना है कि कुछ युवक पान की दुकान पर सिगरेट पी रहे थे. धुएं को लेकर झगड़ा हुआ. इस मामले की जांच की जा रही है.

नूपुर शर्मा का समर्थन करना पड़ा महंगा

नई दिल्ली:

नूपुर शर्मा का वीडियो देखने और समर्थन करने पर दूसरे समुदाय के लोगों ने एक शख्स पर जानलेवा हमला किया है. यह आरोप खुद घायल अंकित ने लगाए हैं, जिनके  शरीर पर छह बार चाकू मारा गया है. सीतामढ़ी के नानपुर में चाकू से हमले में घायल अंकित झा का इलाज़ दरभंगा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. अंकित के शरीर पर छह बार चाकू मार जान लेने का प्रयास किया गया फिलहाल अंकित की हालत स्थिर बनी हुई है.

घायल अंकित झा ने मीडिया को दिए बयान में बताया कि वह सीतामढ़ी का रहनेवाला है और वह अपने एक दो दोस्तों के साथ नानपुर गांव के चौक की एक दुकान पर था. वहीं अपने दोस्तों के बीच मोबाइल पर नूपुर शर्मा का वीडियो देख रहा था और नूपुर शर्मा को लेकर कुछ बातें सभी कर रहे थे. तभी दुकान पर 4-5 की संख्या में दूसरे समुदाय के लड़के पहुंचे और नूपुर शर्मा की बात सुन अंकित से नूपुर शर्मा को समर्थन करने की बात पूछी, जैसे ही अंकित ने नूपुर शर्मा का समर्थन करने की बात कही, तभी दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और देखते ही देखते अंकित झा पर चाकू से हमला कर दिया.अंकित ने बताया कि उसके शरीर पर एक के बाद एक छह बार चाकू मारा गया, वह खून से लथपथ हो गया, हालांकि तब अंकित ने भी जवाबी हमला किया और एक हमलावर को भी पकड़ लिया था, लेकिन हमलवार के समर्थन में कई लोग पहुंच गए, जिसके बाद उसे वहां से ले जाया गया. तत्काल हालात बिगड़ता देख कुछ लोग इन्हें भी इलाज के लिए अस्पताल ले गए. अंकित ने बताया कि हमलावरों का चेहरा देखने पर पहचान जाएंगे, लेकिन किसी हमलावर का नाम पता उन्हें मालूम नहीं है, न ही किसी हमलावर को वे पहले से जानते हैं. 

ये भी पढ़ें- "कठोर आलोचना के बाद खतरे का सामना कर रही हूं": नूपुर शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट से कहा

इस घटना पर सीतामढ़ी के SP हरकिशोर राय ने कहा कि चाकू मारने की घटना 15 तारीख की शाम की है. ये घटना नानपुर थाना के अंतर्गत एक पान की दुकान पर सिगरेट के धुएं को लेकर 3-4 लोगों के बीच हुए झगड़े के बाद हुई. सभी पड़ोसी गांव के हैं. बाद में अगले दिन उन्होंने चार लोगों के नामों का उल्लेख करते हुए एक लिखित आवेदन जमा किया, जिनमें से दो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. बाद में उन्होंने मीडिया के सामने इस घटना को नूपुर शर्मा की घटना से जोड़कर बयान दे दिया. नूपुर शर्मा के विवाद से पुलिस ने इंकार किया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोल्‍डप्‍ले टिकट विवाद को लेकर BookMyShow का आया बयान, जानिए क्‍या कहा?
युवक का आरोप- नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर 6 बार चाकू मारा, SP बोले- मामला कुछ और
दुखद संयोग! एक ही पार्टी के 3 नेताओं के बेटों की असमय मौत, रोड एक्सीडेंट ही थी वजह
Next Article
दुखद संयोग! एक ही पार्टी के 3 नेताओं के बेटों की असमय मौत, रोड एक्सीडेंट ही थी वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com