बिहार में जहरीली शराब का कहर जारी... 4 की मौत, कई लोगों की हालत गंभीर

जिलाधिकारी अमित कुमार पांडये ने सदर अस्पताल पहुंचकर बीमार लोगों से बातचीत की और उनका हालचाल जाना. जिलाधिकारी ने कहा कि गांव में शराब से जुड़े हुए 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

सीवान:

बिहार के सीवान में संदिग्ध परिस्थिति में 10 लोग बीमार मिले, जिनमें से चार लोगों की मौत हो गई है. घटना लकरी नवीगंज के बाला गांव और भोपतपुर गांव की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि 10 लोग बीमार हुए हैं. पहले 5 लोगों को सीवान सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया, जहां एक व्यक्ति की मौत रास्ते में ही हो गई. वहीं धीरे-धीरे सदर अस्पताल में पांच और लोग लाए गए. जहां 2 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई थी. जिन्हें पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है. पटना जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

जिलाधिकारी अमित कुमार पांडये ने मीडिया को इस बात की जानकारी दी. जिलाधिकारी अमित कुमार पांडये ने सदर अस्पताल पहुंचकर बीमार लोगों से बातचीत की और उनका हालचाल जाना. बीमार लोगों से मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने यह बताया कि स्थिति चिंताजनक थी. लकरी नवीगंज के बाला और भोपतपुर गांव के लोग बीमार होने की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई की गई. गांव में तुरंत एक टीम भेजी गई. लोगों को पकड़कर इलाज के लिए सीधे सीवान सदर अस्पताल भेजा गया. जिसमें टोटल 10 लोग सीवान सदर अस्पताल पहुंचे. 

पंजाब में फ़िल्म सिटी बनाने के लिए बड़े प्रोडक्शन हाऊस के साथ करेंगे मुलाकात CM मान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिलाधिकारी ने यह भी कहा कि गांव में शराब से जुड़े हुए 10 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह कारोबारी थे या शराब पीने वाले थे. जिलाधिकारी का साफ तौर पर कहना था कि पोस्टमार्टम होगा और पोस्टमार्टम के रिपोर्ट आने के बाद ही खुलकर यह बताना उचित होगा.