बिहार : पटना पुलिस का अमानवीय चेहरा! CM के काफिले के लिए एंबुलेंस को घंटे भर रोका रखा  

घटना के समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नालंदा के इथनॉल फैक्ट्री का उद्घाटन कर वापस पटना लौट रहे थे.पटना पुलिस ने मुख्यमंत्री के काफीला को जाने देने के लिए ही सभी गाड़ियों को रोक दिया था, इन गाड़ियों में ही यह एंबुलेंस भी था.

बिहार : पटना पुलिस का अमानवीय चेहरा! CM के काफिले के लिए एंबुलेंस को घंटे भर रोका रखा  

बिहार में सीएम के काफिले के लिए एंबुलेंस को रोका गया

नई दिल्ली:

बिहार की राजधानी पटना से पुलिस की लापरवाही का एक बड़ा मामला सामने आया है. मिल रही जानकारी के अनुसार सीएम नीतीश कुमार के काफिले को पास कराने के लिए पटना पुलिस ने एक एंबुलेंस को एक घंटे तक रोक कर रखा. जिस वजह से उस एंबुलेंस में सवार एक मरीज की जिंदगी दाव पर लग गई. मासूम एंबुलेंस में काफी देर तक बेहोश रहा और इस दौरान उसकी मां पुलिस वालों से एंबुलेंस को जाने देने के लिए गुहार लगाती रही. लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस वालों ने एंबुलेंस को जाने नहीं दिया.

यह घटना पटना से सटे फतुहा थाने इलाके का बताया जा रहा है. घटना के समय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नालंदा के इथनॉल फैक्ट्री का उद्घाटन कर वापस पटना लौट रहे थे.पटना पुलिस ने मुख्यमंत्री के काफीला को जाने देने के लिए ही सभी गाड़ियों को रोक दिया था, इन गाड़ियों में यह एंबुलेंस भी था. दूसरे वाहनों के साथ-साथ इस एंबुलेंस को भी करीब एक घंटे तक रुकना पड़ा. एंबुलेंस ड्राइवर ने बताया कि  फतुहा के एक निजी अस्पताल से उस बच्चों को लेकर पटना के अस्पताल में ले जा रहे थे लेकिन पुलिस ने मुख्यमंत्री के काफिले की वजह से हमे रोक दिया. चालक ने बताया कि हमने पुलिस को कहा कि इस एंबुलेंस में एक इमरजेंसी का पेसेंट है. लेकिन इसके बाद भी हमें जाने नहीं दिया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एक महीना पहले भी ऐसी ही घटना पटना के गंगा पथ पर एक ऐसा ही मामला सामने आया था. उस दौरान भी एक एम्बुलेंस को मुख्यमंत्री के काफिले को जाने के लिए रोका गया था. हालांकि बाद में ट्रैफिक एसपी ने चिन्हित करके पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की बात कही थी .उस वक्त भी पुलिस ने आश्वासन दिया था कि ऐसे मामलों में किसी को भी एंबुलेंस या रोकने का अधिकार नहीं है .