बिहार कांग्रेस नेताओं ने लालू यादव से की मुलाकात, तेजस्वी को दिया 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल होने का न्यौता

मुलाकात के दौरान शिष्टमंडल ने पार्टी के नेता राहुल गांधी की पद यात्रा के संबंध मे विस्तृत जानकारी उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को दी और राहुल गांधी की पद यात्रा में सम्मलित होने का न्यौता भी दिया.

बिहार कांग्रेस नेताओं ने लालू यादव से की मुलाकात, तेजस्वी को दिया 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल होने का न्यौता

‘भारत जोड़ो यात्रा’ 150 दिनों में पूरी होगी.

पटना:

कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास के नेतृत्व में पार्टी के एक शिष्टमंडल ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव से मुलाकात की. ये मुलाकात पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर हुई. जो कि एक शिष्टाचार मुलाकात बताई जा रही है. कांग्रेस के नेताओं ने मुलाकात करते हुए लालू प्रसाद यादव के स्वस्थ और दीर्घ जीवन की कामना की.

मुलाकात के दौरान शिष्टमंडल ने पार्टी के नेता राहुल गांधी की पद यात्रा के संबंध मे विस्तृत जानकारी उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव को दी और राहुल गांधी की पद यात्रा में सम्मलित होने का न्यौता भी दिया. कांग्रेस नेता ने तेजस्वी प्रसाद यादव को ये भी बताया कि राहुल गांधी की पद यात्रा को जनता का खूब समर्थन और सहयोग मिल रहा है.

शिष्टमंडल में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा,पूर्व सांसद प्रदीप टम्टा, मंत्री मुरारी प्रसाद गौतम, मंत्री आफाक आलम, नरेश कुमार सम्मलित थे. इस अवसर पर पूर्व मंत्री यथा जयप्रकाश नारायण यादव, राम चन्द्र पूर्वे सहित कई नेता भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें-  जब पाकिस्तान की फ्लाइट में खिड़की और सीटों पर लात-घूंसे चलाने लगा यात्री, जानें फिर क्या हुआ?

बता दें कि कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा' 150 दिनों में पूरी होगी और इसके तहत 3,570 किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी. पदयात्रा सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और जम्मू-कश्मीर में समाप्त होगी. दस सितंबर की शाम को केरल में प्रवेश करने वाली ‘भारत जोड़ो यात्रा' एक अक्टूबर को कर्नाटक में प्रवेश करने से पहले सात जिलों से होकर गुजरेगी. यात्रा 450 किलोमीटर की दूरी तय करते हुए राज्य (केरल) के विभिन्न हिस्सों से गुजरेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: MMS लीक मामला : मोहाली SP ने NDTV से की बात, बताया - कैसे स्थिति को कर रहे कंट्रोल