बिहार : सीएम नीतीश कुमार ने दिखाई अपनी चोट, नाव दुर्घटना में हुए थे घायल

पत्रकारों से बात करते हुए बिहार के सीएम ने कहा कि उस घटना में ना सिर्फ उनके पेट में चोट आई थी बल्कि उनका पैर भी जख्मी हुआ था. पेट और पैर में लगी चोट के कारण ही वो कार के आगे वाली सीट पर नहीं बैठ पा रहे हैं.

पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को कहा कि वो पिछले सप्ताह छठ घाट का निरीक्षण करने के दौरान हुए नाव दुर्घटना में घायल हो गए थे. उन्होंने बुधवार को पत्रकारों से बात करते हुए अपने पेट पर लगी मरहम पट्टी को भी दिखाया. नीतीश कुमार को यह चोट स्टीमर के एक पीलर से टकराने से लगी थी. ये हादसा उस वक्त हुआ था जब नीतीश कुमार पटना में गंगा घाट पर बन रहे छठ घाटों का निरीक्षण करने के लिए अन्य अधिकारियों को लेकर पहुंचे थे. हादसे के बाद उस दौरान वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दावा किया गया था कि स्टीमर पर सवार सभी लोग सुरक्षित हैं और किसी को कोई चोट नहीं आई है. 

पत्रकारों से बात करते हुए बिहार के सीएम ने कहा कि उस घटना में ना सिर्फ उनके पेट में चोट आई थी बल्कि उनका पैर भी जख्मी हुआ था. पेट और पैर में लगी चोट के कारण ही वो कार के आगे वाली सीट पर नहीं बैठ पा रहे हैं. क्योंकि आगे वाली सीट पर बैठने पर उन्हें सीट बेल्ट भी लगाना होगा. उन्होंने आगे कहा कि काम नहीं रुकना चाहिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com