विपक्ष के नेताओं से मुलाकात करेंगे बिहार के CM नीतीश कुमार

बिहार के CM नीतीश कुमार अपने दिल्‍ली दौरे के दौरान कई विपक्ष के नेताओं संग मुलाकात करेंगे. 2024 लोकसभा चुनाव से पहले नीतीश कुमार के इस दौरे को विपक्षी एकता की मुहिम के तहत देखा जा रहा है.

विपक्ष के नेताओं से मुलाकात करेंगे बिहार के CM नीतीश कुमार

नीतीश कुमार और खरगे के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हो सकती है(फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे समेत विपक्ष के कई नेताओं से मुलाकात करेंगे. जानकारी के मुताबिक, खरगे ने नीतीश कुमार को फोन कर मुलाकात के लिए आमंत्रित किया था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज शाम दिल्ली पहुंचेंगे, मल्लिकार्जुन खड़गे समेत विपक्ष के कुछ नेताओं से मिलेंगे.

पिछले दिनों मल्लिकार्जुन खड़गे ने नीतीश कुमार को फोन कर मुलाकात के लिए आमंत्रित किया था. साथ ही लालू यादव के सिंगापुर जाने से पहले नीतीश कुमार राजद सुप्रीमो से भी मिलेंगे. अगले साल लोकसभा चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में पार्टियों के बीच राणनीति बननी शुरू हो गई है.

खबरों की मानें तो नीतीश कुमार और खरगे के बीच लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हो सकती है. ऐसे में नीतीश कुमार का दिल्‍ली दौरा काफी महत्‍वपूर्ण माना जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नीतीश कुमार ने 2022 में भी सोनिया गांधी, अरविंद केजरीवाल समेत विपक्ष के कई नेताओं के साथ मुलाकात की थी. हालांकि, इसके बाद उनकी विपक्षी एकता की मुहिम कुछ मंद पड़ती हुई नजर आने लगी थी.