Bihar: जमीन विवाद को लेकर चली गोली, चार घायल, JDU विधायक के बेटे पर लगा आरोप

बिहार के भागलपुर जिले के बरारी थाना क्षेत्र में एक जमीन विवाद को लेकर चली गोली में 4 लोग घायल हो गए.

Bihar: जमीन विवाद को लेकर चली गोली, चार घायल, JDU विधायक के बेटे पर लगा आरोप

घायलों को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है

पटना:

बिहार के भागलपुर जिले के बरारी थाना क्षेत्र में मुसहरी के समीप एक जमीन विवाद को लेकर चली गोली में 4 लोग घायल हो गए. मामले में जदयू विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष उर्फ टिंकू पर गोली चलाने का आरोप लगा है. जानकारी के अनुसार  घटना में जमीन के मालिक लाल बहादुर सिंह, उनकी पत्नी माधुरी, उनका बेटा वीर बहादुर और बेटे का दोस्त शरद उर्फ रवि जख्मी हैं.  सभी को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शरद उर्फ रवि को मुंह में गोली मारी गई है जिससे वह  गंभीर रुप से घायल है.  रवि को बेहतर इलाज के लिए सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया है.

लाल बहादुर सिंह ने घटना को लेकर जदयू के गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष उर्फ टिंकू के अलावा दिलीप मंडल, धनंजय यादव व अन्य 20- 25 लोगों पर आरोप लगाया है. जख्मी का कहना है कि गोपाल मंडल के एक अन्य बेटे तरुण ने उनके बेटे वीर बहादुर को कॉल कर जमीन से हटने के लिए कहा था. जमीन से नहीं हटने पर मारपीट की बात कही गयी थी.  कॉल आने के कुछ ही देर बाद 20-25 लोग उनके प्लॉट पर पहुंचे, फायरिंग की और लाठी डंडे से मारपीट शुरू कर दी. जख्मी का आरोप है कि मारपीट करने वालों में विधायक का बेटा आशीष उर्फ टिंकू भी शामिल था. उनका यह भी आरोप है कि विधायक गोपाल मंडल ने खुद और दूसरे के मोबाइल से उनको कॉल कर धमकी भी दी थी कि उस जमीन से हट जाएं . 

वहीं इस मामले को लेकर गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने बताया कि घटना में मेरा बेटा शामिल नहीं है, मारपीट की घटना होने लगी तो वह सिर्फ देखने के लिए वहां पहुंचा था. मेरा बेटा घटना में शामिल नहीं है. भागलपुर के  एसपी सिटी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि बरारी में गोली चली है. घायलों का बयान दर्ज कर, उसी आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें-

  1. भूपेंद्र पटेल फिर बने गुजरात के CM, PM नरेंद्र मोदी तथा कई CM थे मौजूद
  2. "PM नरेंद्र मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहो..." : कांग्रेस नेता के बयान पर छिड़ा विवाद
  3. हिमंता बिस्वा सरमा द्वारा दायर मानहानि केस में दिल्ली के डिप्टी CM को SC से नहीं मिली राहत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com