विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2020

नीतीश ने किसे निशाने पर रखकर कहा- लोग बात करते हैं और आपका वोट ले लेते हैं

Bihar Election 2020: जेडीयू नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वादा किया कि राज्य में जल्द हर माध्यमिक विद्यालय में एक उर्दू शिक्षक की नियुक्ति की जाएगी

Read Time: 2 mins

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वर्चुअल सम्मेलन को संबोधित किया.

पटना:

Bihar Election 2020: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को भरोसा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में उन्हें अल्पसंख्यक खासकर मुस्लिम मतदाताओं (Muslim Voters) के वोट मिलेंगे. नीतीश कुमार ने सोमवार को अपने वर्चुअल सम्मेलन में कहा कि हमने सबके लिए काम किया है और राज्य में कभी न दंगा हुआ, न भेदभाव, और कुछ लोग बात करते हैं और वोट ले लेते हैं. नीतीश कुमार का निश्चित रूप से इशारा राष्ट्रीय जनता दल (RJD) और मुस्लिम मतदाताओं की ओर था. इसलिए उन्होंने एक बार फिर भागलपुर दंगों की चर्चा करते हुए कहा कि क्या हुआ था जांच के नाम पर और कैसे उनकी सरकार आई तो पुनः जांच कराकर दोषियों को सजा दिलाई. इसके अलावा उन्होंने इस समुदाय के लिए अपने हुनर और औज़ार कार्यक्रम की चर्चा करते हुए कहा कि तलाक़शुदा महिलाओं को उन्होंने पच्चीस हज़ार के अलावा अन्य सुविधाएं देना शुरू किया.

पहले ही भाषण में नीतीश कुमार ने आक्रामक रुख अख़्तियार करते हुए पूछा कि जब उन लोगों को मौका मिला तो क्या किया? लेकिन क्या-क्या कहकर वोट लेते रहते हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि वे वोट की चिंता नहीं करते हैं. लेकिन उनके तेवर से साफ़ था कि वे अपने काम के बदले इस समाज के वोटों का मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं. उन्होंने फिर दोहराया कि अपने शासन में उन्होंने क्राइम, कम्युनलिज्म और करप्शन से कभी समझौता नहीं किया.

नीतीश कुमार ने वादा किया कि राज्य में जल्द हर माध्यमिक विद्यालय में एक उर्दू शिक्षक की नियुक्ति की जाएगी. उन्होंने भरोसा दिलाया कि मदरसा के सुदृढ़ीकरण के लिए कई कदम उठाए गए हैं जो भविष्य में भी जारी रहेगा.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
उमस भरी गर्मी से दिल्ली वासियों को मिलेगी राहत, बारिस से आज मौसम होगा सुहावना
नीतीश ने किसे निशाने पर रखकर कहा- लोग बात करते हैं और आपका वोट ले लेते हैं
भगवान जगन्नाथ मंदिर का रत्न भंडार 46 साल बाद खुला; जानें खजाने में क्या-क्या मिला?
Next Article
भगवान जगन्नाथ मंदिर का रत्न भंडार 46 साल बाद खुला; जानें खजाने में क्या-क्या मिला?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;