"भारत जोड़ो यात्रा क्रांतिकारी थी": TMC सांसद शत्रुघ्न सिन्हा

बिहार के उप मुख्यमंत्री की प्रशंसा करते हुए, उन्होंने कहा, "तेजशवी यादव अच्छा कर रहे हैं, उन्हें बहुत अनुभव प्राप्त हुआ है. उन्हें बिहार के भविष्य के रूप में देखा जाता है.

ममता बनर्जी 2024 में एक गेम-चेंजर होंगी: शत्रुघ्न सिन्हा

पटना:

तृणमूल कांग्रेस पार्टी (टीएमसी) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को कहा कि कोई भी 2024 के चुनाव में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बतौर पीएम के रूप में नजरअंदाज नहीं कर सकता है. साथ ही अभिनेता ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को क्रांतिकारी बताया. ANI से बात करते हुए, सिन्हा ने कहा, "आप 2024 में राहुल गांधी को पीएम के रूप में अनदेखा नहीं कर सकते हैं. 'भारत जोड़ो यात्रा' क्रांतिकारी थी. ममता बनर्जी 2024 में एक गेम-चेंजर होंगी".

बिहार के उप मुख्यमंत्री की प्रशंसा करते हुए, उन्होंने कहा, "तेजस्वी यादव अच्छा कर रहे हैं, उन्हें बहुत अनुभव प्राप्त हुआ है. उन्हें बिहार के भविष्य के रूप में देखा जाता है. मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री बनने के लिए, योग्यता की आवश्यकता नहीं है, केवल एक को समर्थन की आवश्यकता है. मुझे विश्वास नहीं है कि पीएम ने चाय बेची थी, यह केवल प्रचार था. " अनुभवी अभिनेता ने कहा, "नीतीश बिहार के एक सफल नेता और सीएम हैं. वह विरोधियों को एक साथ लाने के लिए उत्कृष्ट काम कर रहे हैं."

दिल्ली : आप पार्षद पवन सहरावत हुए बीजेपी में शामिल

बता दें कि बुधवार को बिहार के उप -मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा था कि उन्हें मुख्यमंत्री बनने की कोई जल्दबाजी नहीं है, उनका लक्ष्य 2024 तक भाजपा को खत्म करना है. उन्होंने यह भी दावा किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन सरकार सुचारू रूप से चल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले, तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री बनने की इच्छा की खबरों को खारिज किया था और कहा था कि उनका लक्ष्य आगामी लोकसभा चुनाव में विपक्ष को एक साथ लाने का है.