भदोही : दुर्गा पूजा पंडाल में आग लगने के मामले में दो और महिलाओं की मौत

हादसे में घायल 80 से अधिक घायलों का इलाज कई अस्पतालों में किया जा रहा है. पूजा समिति के अध्यक्ष और सदस्यों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

भदोही : दुर्गा पूजा पंडाल में आग लगने के मामले में दो और महिलाओं की मौत

रविवार रात नरथुआ गांव में दुर्गा पूजा पंडाल में एक ‘हैलोजन लाइट’ के अधिक गर्म होने के बाद बिजली के तार में आग लग गई थी. (सांकेतिक फोटो)

भदोही:

भदोही जिले के औराई थाना क्षेत्र में एक दुर्गा पूजा पंडाल में आग लगने के मामले में दो और महिलाओं की शुक्रवार को मौत हो गई. इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर अब नौ हो गई है. इस हादसे में घायल 80 से अधिक घायलों का इलाज कई अस्पतालों में किया जा रहा है.

जिलाधिकारी गौरांग राठी ने बताया कि शुक्रवार को सीमा बिन्द (35) और मंजू देवी (25) की सर सुन्दरलाल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. इससे पहले रविवार दो अक्टूबर की रात से बृहस्पतिवार शाम तक अंकुश सोनी (12), जया देवी (45), नवीन (10), आरती देवी (48), हर्षवर्धन (8), शिवपूजन (70) और राम मूरत (65) की मौत हो चुकी है.

राठी ने कहा कि इस घटना में झुलसे कुल 89 लोगों का भदोही, वाराणसी और प्रयागराज के सात अस्पतालों में इलाज चल रहा है, जिनमें से कई की हालत गंभीर है. जिलाधिकारी के मुताबिक रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे औराई थाने से 100 मीटर दूर नरथुआ गांव में दुर्गा पूजा पंडाल में एक ‘हैलोजन लाइट' के अधिक गर्म होने के बाद बिजली के तार में आग लग गई थी, जो पूरे पंडाल में फैल गई. इस मामले में पूजा समिति के अध्यक्ष और सदस्यों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यह पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टी 90 टैंक का बैरल फटने से सेना के दो कर्मचारियों की मौत, एक जवान घायल



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)