बेंगलुरु: पेइंग गेस्टहाउस से चुराए गए 24 लैपटॉप के साथ महिला गिरफ्तार

अधिकारी ने कहा, जांच के दौरान यह पता चला कि चोरी के लैपटॉप आरोपी द्वारा मराठाहल्ली, यालाहंका और हेब्बल में लैपटॉप दुकानों में बेचे जा रहे थे.

बेंगलुरु:  पेइंग गेस्टहाउस से चुराए गए 24 लैपटॉप के साथ महिला गिरफ्तार

पीजी से लैपटॉप चोरी करने के आरोप में महिला गिरफ्तार.

बेंगलुरु:

बेंगलुरु पुलिस ने पेइंग गेस्टहाउस (paying guest) से लैपटॉप चोरी करने के आरोप में राजस्थान की एक 29 वर्षीय महिला को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला साल 2022 से शहर भर में कई पेइंग गेस्टहाउस से लैपटॉप चोरी कर रही थी. बेंगलुरु पुलिस कमिश्नर बी दयानंद के मुताबिक, "जस्सु अग्रवाल नाम की महिला को 10 लाख रुपये कीमत के 24 लैपटॉप के साथ गिरफ्तार किया गया." पुलिस आयुक्त ने कहा, "एचएएल पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज हुआ था. शिकायत में एक किराए के घर से एक लैपटॉप, चार्जर और माउस चोरी होने की बात कही गई थी. पिछले साल अक्टूबर में एचएएल पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था." 

अधिकारी ने आगे बताया कि मामले की जांच की गई और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उससे लंबी पूछताछ की गई. राजस्थान की महिला शहर के सॉफ्टवेयर कंपनी इलाकों के पास वाले पीजी से चोरी किया करती थी. अधिकारी ने कहा, जांच के दौरान यह पता चला कि चोरी के लैपटॉप आरोपी द्वारा मराठाहल्ली, यालाहंका और हेब्बल में लैपटॉप दुकानों को बेचे जा रहे थे. व्हाइटफील्ड डिवीजन के पुलिस उपायुक्त, शिवकुमार, एचएएल पुलिस इंस्पेक्टर और अन्य के मार्गदर्शन में, आरोपी के खिलाफ मामले को सुलझाने में सफलता मिली है.

ये भी पढ़ें-  हैदराबाद में अंतरधार्मिक जोड़े पर हमला करने के आरोप में 4 गिरफ्तार

वीडियो देखें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com