"गालियां दीं, कार का शीशा तोड़ा" : बेंगलुरु में बाइक सवार का हंगामा, पीड़ित ने VIDEO शेयर कर बताई पूरी घटना

बेंगलुरु (Bengaluru Road Rage) में एक दोपहिया वाहन सवार शख्स ने एक कार सवार के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उसकी कार का शीशा तोड़ दिया.

बेंगलुरु में रोडरेज की घटना

बेंगलुरु में रोडरेज की अजीबोगरीब घटना सामने आई है. एक शख्स ने चार चालक के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए उसकी कार का ग्लास तोड़ (Bengaluru Road Rage Case) दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में गुस्से से भरा एक आदमी अपने दोपहिया वाहन से उतरकर खार की खिड़की को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है. उसने कार ड्राइवर को न सिर्फ भद्दी गालियां दी बल्कि देखते ही देखते एक पत्थर उठाकर कार की विंडशील्ड तोड़ दी. इस घटना को पीड़ित बर्नार्ड मैस्करेनहास ने कैमरे में कैद कर लिया, बाद में उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट कर दिया.

ये भी पढ़ें-UP में सबसे अधिक क्राइम.. राजस्थान में रेप के मामले ज्यादा, देश में साइबर अपराध बनी चुनौती : NCRB की रिपोर्ट

दोपहिया वाहन चालन ने तोड़ा कार का शीशा

बर्नार्ड मैस्करेनहास ने इस दर्दनाक घटना के बारे में बताते हुए दावा किया कि दोपहिया वाहन चालक ने यू-टर्न लेने की कोशिश करते हुए उनकी कार पर हमला कर दिया. उन्होंने कहा कि युवक उनकी कार पर हमला करने से पहले कन्नड में उन पर चीखा और चिल्लाया, उसने उनको धमकी भरे इशारे भी किए. यह घटना 22 नवंबर की रात करीब 8 बजकर 30 मिनट पर होरामवु ब्रिज के पास हुई.

पहले रॉन्ग डायरेक्शन से आया फिर दिखाया गुस्सा

मस्कारेन्हास ने पोस्ट में बताया कि, " दोपहिया वाहन सवार अपोजिट डायरेक्शन से आया और बिना किसी इशारे के आंख मूंदकर कार को क्रॉस कर गया. मैंने जोर से ब्रेक लगाया, जिसके बाद हम दोनों ने एक दूसरे को देखा, जिसके बाद उसने रजिस्ट्रेशन प्लेट की ओर नीचे की तरफ देखा और अपना गुस्सा दिखाते हुए अपने स्कूटर से उतर गया."मस्कारेन्हास ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मुझे नहीं पता था कि उसकी जेब में कुछ ऐसा होगा जिससे मैं बाहर निकलता तो मुझे नुकसान हो सकता था. 

बुधुवार रात बेंगलुरु में क्या हुआ इस पर उन्होंने कहा कि एक स्थानीय शख्स ने बिना किसी उकसावे के उनकी महाराष्ट्र-रजिस्टर्ड कार की विंडशील्ड को तोड़ दिया. वह इसलिए कार से बाहर नहीं निकले और कोई प्रतिक्रिया भी नहीं दी, क्यों कि वह इस घटना को रिकॉर्ड कर रहे थे, इसके साथ ही उन्हें अपनी सुरक्षा की भी चिंता थी. बर्नाड मैस्करेनहास ने बताया कि उन्होंने उनकी कार पर हमला करने वाले शख्स के खिलाफ  प्राथमिकी दर्ज करवाई है. लेकिन इस घटना ने उन्हें झकझोर कर रख दिया है. हालांकि वायरल वीडियो पर बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है. 23 नवंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को 167,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है, नहीं कमेंट भी आ रहे हैं.

पत्थर मारकर तोड़ा कार का शीशा

एक यूजर ने लिखा, "मैंने इसे दूसरी लेन से देखा. हम सोच रहे थे कि उसके हाथ में क्या था. जिससे शीशा टूट गया! हालांकि, आप बिल्कुल शांत थे." एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह हास्यास्पद है कि लोग हमारी सरकारी कार को देखकर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं. मैंन कई साल पहले बेंगलुरु में कार चलाते हुए परेशानी का सामना किया था. पुणे में मेरे दोस्त की केए कार के साथ भी ऐसी ही घटना हुई थी. उन्होंने शिकायत दर्ज कराई और वह आदमी गिरफ्तार कर लिया गया. अच्छा हुआ कि आपने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. उम्मीद है कि पुलिस अपनी ड्यूटी निभाएगी."

वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, "मैंने इसे अपनी कार से लाइव देखा, बस तिरछी, ग्रे मारुति थी.  वह पूरी तरह से आक्रामक था, और मैंने जो देखा उस पर मुझे विश्वास नहीं हो रहा था. जिस तरह से स्कूटी चालक बात कर रहा था, उससे मैं दंग रह गया और फिर उसने उसे ग्लास तोड़ दिया. उम्मीद है कि आप अब ठीक हैं,'' ये बैंगलुरू में इन 'छपरी' लोगों का नॉर्मल व्यवहार है." पांचवें यूजर ने लिखा, '"हां तक ​​कि पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं करेगी"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-दिल्ली: पंजाब के पूर्व MLA दीप मल्होत्रा के घर के बाहर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ पर शक