दिल्ली: पंजाब के पूर्व MLA दीप मल्होत्रा के घर के बाहर की गई ताबड़तोड़ फायरिंग, गैंगस्टर गोल्डी बराड़ पर शक

इससे पहले दीप मल्होत्रा के फरीदकोट के शराब के ठेकों में आग लगाई गई थी. मल्होत्रा का पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में शराब का कारोबार है.

खास बातें

  • घटना रविवार शाम की है
  • पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली गई
  • मौके पर कुछ खाली कारतूस मिले हैं
नई दिल्ली:

पंजाब के विदेश में बैठे गैंगस्टरों ने एक बार फिर दिल्ली में दस्तक दी है. पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में रहने वाले फरीदकोट से शिरोमणि अकाली दल के पूर्व एमएलए और शराब के बड़े कारोबारी दीप मल्होत्रा (Former Punjab MLA Deep Malhotra) के घर के बाहर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की. ये घटना रविवार शाम की है. वारदात से जुड़ा एक CCTV फुटेज भी सामने आया है. जिसमें 2 हमलावरों को घर के बाहर फायरिंग करते हुए देखा जा रहा है. कई राउंड फायरिंग करने के बाद ये दोनों वहां से भाग गए. हालांकि फायरिंग में कोई घायल नहीं हुआ है.

पुलिस हर पहलू पर गौर कर रही है और हमलावरों की पहचान करने में जुट गई है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, "शाम करीब 6.45 बजे पंजाबी बाग इलाके में पंजाब के फरीदकोट के पूर्व विधायक दीप मल्होत्रा के घर के सामने गोलीबारी की सूचना मिली. घटना में किसी को कोई चोट नहीं आई. एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मौके पर कुछ खाली कारतूस मिले हैं."

घटना के पीछे विदेश में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ का हाथ होने का शक है. 

ठेकों में लगाई थी आग

इससे पहले मल्होत्रा के फरीदकोट के शराब के ठेकों में आग लगाई गई थी. दरअसल दीप मल्होत्रा का पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश में शराब का कारोबार है. दीप मल्होत्रा के बेटे गौतम मल्होत्रा का नाम दिल्ली शराब पॉलिसी मामले में सामने आया था और गिरफ्तारी भी की गई थी. आयकर विभाग मल्होत्रा के कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर चुका है. (PTI इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें- राज्यसभा में बहाल हुई आप सांसद राघव चड्ढा की संसद सदस्यता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com