विज्ञापन
Story ProgressBack

बेंगलुरु रेव पार्टी का भंडाफोड़ : पुलिस ने तेलुगू अभिनेत्री, 8 अन्य को नोटिस जारी किया

रेव पार्टी में लोगों से लिए गए 98 ब्लड सैंपल में से 86 में ड्रग्स की मौजूदगी की पुष्टि हुई. पुलिस सूत्रों ने पुष्टि की कि 50 से अधिक पुरुषों और करीब 30 महिलाओं को नशीली दवाओं के सेवन के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है.

Read Time: 3 mins
बेंगलुरु रेव पार्टी का भंडाफोड़ : पुलिस ने तेलुगू अभिनेत्री, 8 अन्य को नोटिस जारी किया
बेंगलुरु,:

कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को बेंगलुरु में एक रेव पार्टी के सिलसिले में एक तेलुगू अभिनेत्री और आठ अन्य को नोटिस दिया, क्योंकि उनके रक्त के नमूनों में नशीले पदार्थ की मौजूदगी पाई गई. 

हाल ही में सीसीबी की एंटी-नारकोटिक्स विंग ने बेंगलुरु में इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी के पास जीएम फार्महाउस में रेव पार्टी पर छापा मारा और मौके से नशीले पदार्थ जब्त किए.

पुलिस सूत्रों ने दावा किया कि तेलुगू अभिनेत्री की सुरक्षा के लिए तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में प्रभावशाली लोगों द्वारा दबाव डाला जा रहा है. सूत्रों ने कहा, "पुलिस को अभिनेत्री से पहले नोटिस के जवाब की उम्मीद नहीं है और अगर वह दूसरे नोटिस का जवाब नहीं देती हैं तो पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई पर विचार कर रही है."

सूत्रों ने कहा कि जांच से पता चला है कि आरोपी व्यक्ति शीर्ष राजनेताओं से जुड़े हुए हैं और आगे की जांच से संभावित ड्रग रैकेट का पर्दाफाश हो सकता है.

रेव पार्टी में लोगों से लिए गए 98 ब्लड सैंपल में से 86 में ड्रग्स की मौजूदगी की पुष्टि हुई. पुलिस सूत्रों ने पुष्टि की कि 50 से अधिक पुरुषों और करीब 30 महिलाओं को नशीली दवाओं के सेवन के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है. एंटी नारकोटिक्स विंग उन्हें चरणबद्ध तरीके से पूछताछ के लिए बुलाने की तैयारी कर रही है.

पुलिस ने 20 मई को 'सनसेट टू सनराइज विक्ट्री' नामक रेव पार्टी पर छापा मारा, जिसमें तकनीकी विशेषज्ञ, तेलुगू अभिनेता और अन्य सहित लगभग 100 लोग शामिल हुए थे. पार्टी में शामिल होने वाले लोगों द्वारा कथित तौर पर एमडीएमए, कोकीन, गांजा, चरस और अन्य नशीले पदार्थों का इस्तेमाल किया गया था.

पुलिस ड्रग्स की आपूर्ति के साथ-साथ सेक्स रैकेट संचालित होने की संभावना की भी जांच कर रही है. मामले को इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी पुलिस स्टेशन से सिटी सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) के एंटी-नारकोटिक्स विंग में भेजे जाने से पहले पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया था. साथ ही मामले को लेकर ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है.
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बाल यौन शोषण केस में CID के सामने पेश हुए कर्नाटक के पूर्व CM येदियुरप्पा, 3 घंटे हुई पूछताछ
बेंगलुरु रेव पार्टी का भंडाफोड़ : पुलिस ने तेलुगू अभिनेत्री, 8 अन्य को नोटिस जारी किया
तंजानिया के साथ इंफ्रास्ट्रक्चर में लॉन्ग टर्म पार्टनरशिप बनाएगा Adani Group : गौतम अदाणी
Next Article
तंजानिया के साथ इंफ्रास्ट्रक्चर में लॉन्ग टर्म पार्टनरशिप बनाएगा Adani Group : गौतम अदाणी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;