विज्ञापन
Story ProgressBack

रेव पार्टी में एक्टर भी थे शामिल, पुलिस ने 104 को धरा, 86 थे ड्रग्स के नशे में

Bengaluru rave party case: एफआईआर के मुताबिक, रेव पार्टी में 73 पुरुष और 30 महिलाएं थीं, जिनमें से एक निजी अस्पताल में पुलिस द्वारा किए गए रक्त परीक्षण में 59 पुरुषों और 27 महिलाओं को नशीले पदार्थों के लिए सकारात्मक पाया गया.

Read Time: 2 mins
रेव पार्टी में एक्टर भी थे शामिल, पुलिस ने 104 को धरा, 86 थे ड्रग्स के नशे में

Bengaluru rave party case: बेंगलुरु के बाहरी इलाके में एक फार्महाउस में रेव पार्टी का भंडाफोड़ होने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने 104 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.  FIR में कहा गया है कि इलेक्ट्रॉनिक सिटी के पास सिंगेना अग्रहारा क्षेत्र में जीएम फार्महाउस में आयोजित 'सनसेट टू सनराइज विक्ट्री' रेव में आंध्र प्रदेश और कर्नाटक के हाई-प्रोफाइल पुरुषों और महिलाओं ने भाग लिया. यह पार्टी सुबह तक जारी रहा. सूत्रों ने एनडीटीवी को बताया कि प्रमुख अतिथियों में तेलुगु अभिनेता हेमा और आशी रॉय शामिल थे.

एनडीटीवी के पास मौजूद एफआईआर के मुताबिक, पार्टी में 73 पुरुष और 30 महिलाएं थीं, जिनमें से एक निजी अस्पताल में पुलिस द्वारा किए गए रक्त परीक्षण में 59 पुरुषों और 27 महिलाओं को नशीले पदार्थों के लिए सकारात्मक पाया गया है. 

पुलिस ने कहा कि पार्टी में शामिल होने वाले अधिकांश लोग नशीली दवाओं का सेवन कर रहे थे, केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) उन सभी लोगों को नोटिस भेजेगी, जिनका परीक्षण पॉजिटिव आया है.

पुलिस ने 14.4 ग्राम एमडीएमए गोलियां, 1.16 ग्राम एमडीएमए क्रिस्टल, 6 ग्राम हाइड्रो कैनबिस, पांच ग्राम कोकीन, कोकीन कोटिंग वाले 500-मूल्यवर्ग के नोट, छह ग्राम हाइड्रो गांजा, पांच मोबाइल फोन, दो कारें - एक वोक्सवैगन और जब्त की.

मामला, शुरू में इलेक्ट्रॉनिक सिटी में दर्ज किया गया था - जहां फार्महाउस स्थित है, हेब्बागोडी पुलिस को और बाद में सीसीबी को स्थानांतरित कर दिया गया था.

20 मई को, पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सिटी के पास रेव पार्टी पर छापा मारा और एमडीएमए गोलियां और कोकीन सहित भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त किया. जन्मदिन की पार्टी के रूप में आयोजित यह कार्यक्रम सुबह होने तक जारी रहा.

ये भी पढे़ं:- 
यूट्यूबर एल्विश यादव पर शिकंजा कसेगी ED, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कर सकती है जांच : सूत्र

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोर्ट ने ट्रांसजेंडर व्यक्तियों को सरकारी नौकरियों में एक प्रतिशत आरक्षण देने का दिया निर्देश
रेव पार्टी में एक्टर भी थे शामिल, पुलिस ने 104 को धरा, 86 थे ड्रग्स के नशे में
नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई के शौहर क्या करते हैं? दोनों क्यों आ गए चर्चा में
Next Article
नोबेल शांति पुरस्कार विजेता मलाला यूसुफजई के शौहर क्या करते हैं? दोनों क्यों आ गए चर्चा में
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;