विज्ञापन

कंडक्टर ने गेट से दूर होने के लिए कहा, शख्स ने चलती बस में मारा चाकू, देखें VIDEO

बेंगलुरु (Bengaluru) में युवक ने चलती बस में एक कंडक्‍टर को चाकू मार दिया. इस दौरान आरोपी ने यात्रियों को भी धमकाया, जिससे बस में दहशत फैल गई.

कंडक्टर ने गेट से दूर होने के लिए कहा, शख्स ने चलती बस में मारा चाकू, देखें VIDEO
बेंगलुरु :

बेंगलुरु (Bengaluru) में एक युवक ने बस कंडक्‍टर को चाकू मार दिया. बस कंडक्‍टर ने युवक को बस के स्‍वचालित दरवाजों से दूर खड़ा होने के लिए कहा था. 23 साल के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (Bengaluru Metropolitan Transport Corporation) ने कहा कि 45 साल के बस कंडक्‍टर योगेश को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है और अब वह खतरे से बाहर है. 

इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं, जिसमें हर्ष सिन्हा नाम का युवक योगेश पर हमला करता और अन्य यात्रियों को धमकाता नजर आ रहा है. हालांकि एनडीटीवी इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है. 

नौकरी जाने से निराश था आरोपी 

पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, मूल रूप से झारखंड का रहने वाला हर्ष सिन्हा हाल ही में एक बीपीओ फर्म ने नौकरी से निकाल दिया था और वह करीब तीन सप्ताह से बेरोजगार है. उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी नौकरी खोने से निराश था. 

पुलिस ने बताया है कि यह घटना पिछली शाम आईटीपीएल बस स्टॉप के पास की है. योगेश ने हर्ष को फुटबोर्ड से दूर खड़े होने के लिए कहा था,  क्योंकि इससे बस में चढ़ने और उतरने वाले यात्रियों को असुविधा हो रही थी.  इससे दोनों के बीच विवाद हो गया. इसके बाद हर्ष सिन्हा ने अपने बैग से चाकू निकाला और बस कंडक्टर पर वार कर दिया.

हमले के बाद बस में दहशत फैल गई

इस हमले के बाद बस में दहशत फैल गई और यात्री बाहर भागने लगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में हर्ष सिन्हा बाकी यात्रियों को धमकाता नजर आ रहा है. बस चालक सिद्धलिंगस्वामी ने बस का दरवाजा बंद कर दिया और बाहर कूद गया और इसके कारण हर्ष अंदर ही फंस गया. 

उसने भागने की कोशिश के दौरान बस की खिड़की को लात मारकर तोड़ने की कोशिश करने लगा. आरोपी के बस के अंदर फंसे होने पर ड्राइवर और यात्रियों ने पुलिस को बुलाया और हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया. 

पीटीआई ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा, "बस कंडक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसे दो-तीन बार चाकू लगने से चोटें आई हैं, लेकिन अब वह खतरे से बाहर है. आरोपी यात्री को हत्या के प्रयास के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है."

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कन्वर्जन ऑफ वेस्ट टू वेल्थ पर कर रहे काम : NDTV के 'बनेगा स्वस्थ इंडिया' कार्यक्रम में नितिन गडकरी
कंडक्टर ने गेट से दूर होने के लिए कहा, शख्स ने चलती बस में मारा चाकू, देखें VIDEO
ईरान-इजरायल संघर्ष से चढ़ा पूरी दुनिया का पारा, यदि युद्ध छिड़ा तो इसका भारत पर क्या होगा असर?
Next Article
ईरान-इजरायल संघर्ष से चढ़ा पूरी दुनिया का पारा, यदि युद्ध छिड़ा तो इसका भारत पर क्या होगा असर?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com