विज्ञापन
Story ProgressBack

"पति से तनावपूर्ण रिश्ते, तलाक...": इस वजह से सूचना सेठ ने की 4 साल के बेटे की हत्या! पुलिस को शक

पुलिस ने बताया कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली सूचना सेठ (Suchana Seth Killed Son) अपने पति के साथ तनावपूर्ण संबंधों से नाखुश थीं. उसकी तलाक की कार्रवाई चल रही है.

Read Time: 4 mins

चार साल के बेटे की कथित तौर पर हत्या करने वाली सूचना पति से ले रही थी तलाक.

नई दिल्ली:

बेंगलुरु की AI कंपनी की सीईओ सूचना सेठ  (Suchana Seth) ने अपने ही 4 साल के बेटे की गोवा में कथित तौर पर निर्मम हत्या करने का आरोप है. उस पर बेटे के शव को लेकर कर्नाटक ले जाने का भी आरोप लगा है.आरोपी सूचना सेठ अपने पति से अलग हो चुकी थी.आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस स्टार्ट-अप माइंडफुल एआई लैब की सीईओ सूचना सेठ (Bengaluru CEO Kills Her 4-Year-Old Son) को कल कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक बैग में बेटे के शव के साथ अरेस्ट किया गया. पुलिस ने उसके तनावपूर्ण संबंधों का खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें-बैग में चार साल के बेटे की लाश के साथ बेंगलुरू में गिरफ़्तार हुई स्टार्ट-अप की CEO, गोवा ले जाकर की थी हत्या

तनावपूर्ण रिश्तों से नाखुश थी सूचना

पुलिस ने बताया कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली सूचना सेठ अपने पति के साथ तनावपूर्ण संबंधों से नाखुश थीं. पुलिस को शक है कि बच्चे की हत्या का संभावित कारण उका  तनावपूर्ण रिश्ता भी हो सकता है.गोवा नॉर्थ एसपी निधिन वलसन ने कहा हालांकि, हत्या के पीछे का मकसद अभी तक स्पष्ट नहीं है. उसकी तलाक की कार्रवाई चल रही है. उसका पति केरल का रहने वाला है और फिलहाल इंडोनेशिया में है, बेटे की हत्या के बाद उसे भारत बुलाया गया है.  बता दें कि 39 साल की सूचना सेठ पर उसके चार साल के मासूम बेटे को मौत के घाट उतारने का आरोप है. महिला पर नॉर्थ गोवा में उसके बेटे की कथित तौर पर हत्या करने और फिर बैग में शव डालकर कर्नाटक ले जाने का आरोप लगा है.हालांकि, हत्या का मकसद अभी पता नहीं चल सका है, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

कैसे हुआ मामले का खुलासा?

सूचना सेठ ने रूम से चेकआउट किया फिर सोमवार, 8 जनवरी की सुबह वह अपना बैग लेकर जिस रूम से वापस जाने के लिए निकली थीं, उस रूम में खून के धब्बे मिले. वह अकेले कमरे से बाहर निकली और होटल के कर्मचारियों से बेंगलुरु के लिए टैक्सी बुक करने को कहा. स्टाफ ने फ्लाइट लेने की सलाह महिला को दी लेकिन उसने टैक्सी के लिए कहा. स्टाफ का कहना है कि महिला बार-बार टैक्सी बुक करने पर जोर दे रही थी. स्टाफ को उसका बेटा भी साथ नहीं दिख रहा था. उनके जाने के बाद हाउसकीपिंग स्टाफ ने उनके अपार्टमेंट में खून के धब्बे भी देखे थे.

सूचना से पुलिस को दी गलत जानकारी, ऐसे पकड़ी गई

होटल स्टाफ ने शक होने पर पुलिस को मामले की जानकारी दी. जब टैक्सी ड्राइवर को फोन किया तो सूचना से बात करके पता चला कि उसका बेटा दोस्त के साथ है. उसने जो पता दिया था वो भी फर्जी था. पुलिस ने दोबारा ड्राइवर को फोन लगातर कोकणी भाषा में बात की ताकि महिला कुछ समझ न सके. पुलिस ने ड्राइवर को पुलिस स्टेशन गाड़ी लाने का आदेश दिया. इस तरह से पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें-कौन है बेंगलुरु CEO सूचना सेठ? जिसने अपने ही 4 साल के बेटे को बेरहमी से मार डाला; जानें सबकुछ

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
क्या काम करते हैं मुख्य सचिव, क्या होती है उनकी ताकत, कितनी मिलती है सैलरी
"पति से तनावपूर्ण रिश्ते, तलाक...": इस वजह से सूचना सेठ ने की 4 साल के बेटे की हत्या! पुलिस को शक
NEET पेपर लीक: बच्चे लातूर के और एडमिट कार्ड पटना का! क्या ये साजिश थी? जानिए सच्चाई
Next Article
NEET पेपर लीक: बच्चे लातूर के और एडमिट कार्ड पटना का! क्या ये साजिश थी? जानिए सच्चाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;