जिस कार से बरसाई गई थीं गोलियां, उसी से सिद्धू मूसेवाला के घर की हुई थी रेकी, CCTV फुटेज में हुआ खुलासा

पुलिस का कहना है कि कोरोला कार हत्या के 2-3 दिन पहले से घर के बाहर आती-जाती दिखी है. सीसीटीवी में इसका फुटेज मिला है. इस आधार पर जांच जारी है.

जिस कार से बरसाई गई थीं गोलियां, उसी से सिद्धू मूसेवाला के घर की हुई थी रेकी, CCTV फुटेज में हुआ खुलासा

गायक सिद्धू मूसेवाला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोक गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद जारी विवादों के बीच मानसा एसएसपी ने दावा किया है कि घटना को अंजाम देने वाले सभी अपराधियों की पहचान कर ली गई है. बुधवार को एनडीटीवी से बात करते हुए अधिकारी ने कहा कि हमने लगभग सभी शूटरों की पहचान कर ली है. साथ ही हमने तीन गाड़ियां कोरोला, बोलेरो और आल्टो भी बरामद की हैं. उन्होंने बताया कि हमलावरों ने घटनास्थल से आगे जाकर कोरोला कार छोड़ दी थी और एक राहगीर की आल्टो कार छीनकर भागे थे.

सिद्धू के घर की कई बार रेकी की

एसएसपी ने दावा किया कि हमलावरों ने कोरोला कार से सिद्धू के घर की कई बार रेकी की है. इससे संबंधित कई सीसीटीवी फुटेज मिले हैं. अभी तक तीन तरह के हथियारों के इस्तेमाल के सबूत मिले हैं. केंद्रीय एजेंसियों का भी सहयोग जांच के लिए लिया जा रहा है. अलग-अलग राज्यों की पुलिस से हम सहयोग ले रहे हैं. 

अधिकारी ने कहा कि हमले में 6-7 शूटर शामिल हैं. हत्या के पीछे गोल्डी बरार और लॉरेंस का ही हाथ है. इनकी एक हिस्ट्री है. खासतौर से विक्की की हत्या का बदला लेने के लिए सिद्धू की हत्या की गई है. अभी तक हमने तीन लोगों को पकड़ा है. दो को प्रोडक्शन वारंट पर लिया है, जबकि एक को देहरादून से पकड़ा है. सभी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के मेम्बर हैं.

कई बार आते-जाते दिखी कोरोला कार

गोल्डी बरार के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी कराया जाएगा. वहीं, जल्दी ही हम लॉरेंस बिश्नोई को अपनी कस्टडी में लेंगे. साथ ही आगे गैंगवार न हो इस पर नजर रखी जा रही है. पुलिस का कहना है कि कोरोला कार हत्या के 2-3 दिन पहले से घर के बाहर आती-जाती दिखी है. सीसीटीवी में इसका फुटेज मिला है. इस आधार पर जांच जारी है.

गौरतलब है कि मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 जून को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर  गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के नाम से एक पोस्ट सामने आई, जिसमें गिरोह ने गायक की हत्या का जिम्मा लिया. पोस्ट में कहा गया था कि बदला लेने के कारण हत्या की गई है. हालांकि, बिश्नोई खुद उक्त पोस्ट को झूठा बताते हुए उसे सुरक्षा देने की गुहार लगाई है.  

यह भी पढ़ें -

पिछले तीन साल में मई के दौरान दिल्ली की वायु गुणवत्ता सबसे खराब दर्ज की गई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह विवाद मामले में कोर्ट कमिश्नर नियुक्त किये जाने की मांग