अब बांग्लादेशी प्रेमिका ने की सरहद पार, 3 बच्चों के साथ पहुंची भारत... प्रेमी की हालत देख हुई हैरान

उत्‍तर प्रदेश के श्रावस्ती में सीमा-सचिन जैसा मामला देखने को मिला है. जहां सोशल मीडिया के जरिये संपर्क में आने के बाद प्रेमी से शादी करने के लिए एक बांग्लादेशी महिला अपने तीन बच्चों के साथ उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती पहुंच गई.

अब बांग्लादेशी प्रेमिका ने की सरहद पार, 3 बच्चों के साथ पहुंची भारत... प्रेमी की हालत देख हुई हैरान

प्रेमी से शादी करने के लिए तीन बच्चों संग श्रावस्ती पहुंची बांग्लादेशी महिला

श्रावस्ती:

प्यार के लिए कोई क्या कुछ नहीं करता है. कोई सरहद पार, तो कोई कुछ कर गुजरने को तैयार रहता है. ये हम इसलिए कह रहे है कि सीमा-सचिन जैसा मामला उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती में देखने को मिला है. जहां पर बांग्लादेशी प्रेमिका अपने 3 बच्चों को लेकर भारत-नेपाल की सीमा से सटे गांव भरथा रोशनगढ़ ​​​​​​पहुंच गई. लेकिन प्रेमी के शादीशुदा होने का पता चलने के बाद अपने वतन लौट गई.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, दिलरुबा पर्यटक वीजा पर 26 तारीख को बेटी संजीदा (15), पुत्र मोहम्मद साकिब (12) और मोहम्मद रकीब (सात) के साथ लखनऊ पहुंची. सूत्रों के अनुसार वहीं, करीम भी उसी दिन बहरीन से लखनऊ पहुंच गया. उन्होंने बताया कि ये सभी लखनऊ से बहराइच गये और वहां दो दिन किसी होटल में रुकने के बाद सभी श्रावस्ती स्थित करीम के घर पहुंचे.

मल्हीपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने रविवार को बताया कि बांग्लादेशी महिला साधारण पर्यटक वीजा पर यहां आई थी. उन्होंने बताया कि वीजा की अवधि अभी शेष थी और पूछताछ में कोई अपराधिक मामला सामने नहीं आया, इसलिए उसे और उसके बच्चों को वापस भेज दिया गया. उन्होंने कहा, "महिला किसी ट्रेवल एजेंट के जरिए बांग्लादेश की टिकट कराने की बात कहकर यहां से लखनऊ के लिए शनिवार को रवाना हुई थी. उम्मीद है कि शनिवार को ही वह बांग्लादेश पहुंच चुकी होगी."

बांग्लादेशी प्रेमिका दिलरुबा श्रावस्ती के रहने वाले करीम से दोस्ती टिकटॉक पर हुई थी. करीम को तलाशते हुए वह यहां पहुंची है, लेकिन यहां प्रेमी करीम की पत्नी और उसके परिवार द्वारा बांग्लादेशी प्रेमिका दिलरुबा का विरोध करने पर मामला मल्हीपुर थाने पहुंच गया. जहां पर दोनों पक्षों में काफी देर तक बातचीत हुई. थाना मल्हीपुर में दोनों पक्षों में काफी देर तक बातचीत हुई, जहां पर प्रेमिका को जब यह जानकारी हुई कि प्रेमी शादीशुदा है, तो वह अपने बच्चों के साथ वापस अपने घर बांग्लादेश लौटने के लिए लखनऊ रवाना हो गई. 

Latest and Breaking News on NDTV

बता दें कि बांग्लादेशी महिला के पति की मौत हो चुकी थी, जिसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर बांग्लादेशी महिला और श्रावस्ती मालीपुर थाना क्षेत्र के भरता रोशनगढ़ निवासी करीम से बातचीत होते हुए दोस्ती हुई. इसके बाद महिला को प्यार हुआ और शादी करने की बात कही. 

श्रावस्ती निवासी करीम ने महिला को शादीशुदा होने की बात न बताकर अविवाहित बताया था, जिसकी वजह महिला इस शख्‍स से शादी करने के लिए सीमा पार करके आ गई. लेकिन उसका दिल तब टूट गया, जब उसे पता चला कि करीब पहले से शादीशुदा है. इसके बाद दिलरुबा ने बांग्लादेश लौटने में ही अपनी भलाई समझी. पिछले कुछ दिनों में प्‍यार की खातिर सरहदें पार करने के कई मामले सामने आए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-