ओडिशा में चढ़ा चुनावी रंग : बैजयंत पांडा ने कासोटी में किया रोड शो, बालादेवज्यू मंदिर में की पूजा

बैजयंत पांडा ओडिशा में प्रभावशाली मीडिया समूह का स्वामित्व रखते हैं और वे 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हो गए थे.

ओडिशा में चढ़ा चुनावी रंग : बैजयंत पांडा ने कासोटी में किया रोड शो, बालादेवज्यू मंदिर में की पूजा

बैजयंत जय पांडा केंद्रपाड़ा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं.

नई दिल्ली:

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और ओडिशा की केंद्रपाड़ा सीट से उम्मीदवार बैजयंत जय पांडा ने सोमवार को कासोटी में रोड शो किया. खुले जीप में सवार होकर बैजयंत पांडा ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं से समर्थन मांगा. उनके साथ इस अवसर पर काफी संख्या में पैदल और बाइक सवार भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. रोड शो के दौरान बैजयंत पांडा और भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी जोश दिखा. बैजयंत जय पांडा ने खुद एक्स पर इस रोड शो का एक वीडियो भी साझा किया है.

रोड शो के बाद बैजयंत जय पांडा केंद्रपाड़ा में बालादेवज्यू मंदिर पहुंचे. वहां विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना की. बैजयंत पांडा के साथ उनके समर्थक भी मंदिर में पहुंचे थे.आपको बता दें कि बैजयंत पांडा ओडिशा में प्रभावशाली मीडिया समूह का स्वामित्व रखते हैं और वे मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के पार्टी बीजू जनता दल के वरिष्ठ सांसद रह चुके हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले वह भाजपा में शामिल हो गए थे.

बैजयंत पांडा 2019 का लोकसभा चुनाव हार गए थे. उनके मुकाबले में नवीन पटनायक ने ओड़िया फ़िल्म एक्टर अनुभव महंती को मैदान में उतारा था. अनुभव लोकप्रिय ओड़िया एक्टर हैं और तब राज्यसभा सांसद भी थे. केंद्रापाड़ा की लड़ाई नवीन और जय पांडा के बीच प्रेस्टिज की लड़ाई बन गई थी. किसी भी हालत में दोनों पक्ष जीतना चाहते थे. अगर यहां अनुभव हार जाते तो यह हार नवीन की होती लेकिन अनुभव महंती ने जय पांडा को 1,52,584 वोट से हराया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com