"पहले बिंदी लगा लो...?" बीजेपी सांसद के बिगड़े बोल, कांग्रेस ने किया हमला

सांसद एस मुनिस्वामी ने 8 मार्च को महिला दिवस पर एक कार्यक्रम के दौरान अपनी टिप्पणी से एक नया विवाद खड़ा कर दिया है. महिला को डांटते सांसद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

महिला दिवस समारोह में कर्नाटक के बीजेपी सांसद ने महिला को बिंदी नहीं लगाने पर लगाई फटकार

बेंगलुरु:

कर्नाटक के कोलार जिले से बीजेपी सांसद एस मुनिस्वामी ने 8 मार्च को महिला दिवस पर एक कार्यक्रम के दौरान अपनी टिप्पणी से एक नया विवाद खड़ा कर दिया है. महिला दिवस (8 मार्च) को उन्‍होंने एक दुकान में एक महिला को माथे पर बिंदी नहीं लगाने को लेकर जमकर डांट लगाई. अब इस घटना के लिए भाजपा सांसद की काफी निंदा हो रही है. 

कोलार के बीजेपी लोकसभा सांसद ने एक महिला वेंडर पर चिल्लाते हुए कहा, "पहले बिंदी लगा लो, तुम्हारा पति जिंदा है, है ना? तुम्हारे पास कॉमन सेंस नहीं है."

महिला को डांटते सांसद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर महिलाएं काफी कमेंट कर रही हैं और सांसद को महिलाओं का सम्‍मान करने की हिदायत दे रही हैं. वहीं, इस घटना की निंदा करते हुए, कांग्रेस पार्टी ने कहा कि ऐसी घटनाएं भाजपा की "संस्कृति को दर्शाती हैं". इससे पहले महिला दिवस पर कोलार सांसद एस मुनिस्वामी ने प्रदर्शनी व बिक्री मेले का उद्घाटन किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस विवाद के बाद सांसद मुनिस्‍वामी की कोई सफाई अभी तक सामने नहीं आई है.