"BJP लोगों की मजबूरी थी... इस बार AAP के रूप में अच्छा ऑप्शन मिला..." : NDTV से बोले AAP के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया

Assembly Elections 2022: राज्य में पहले चरण में एक दिसंबर को 89 सीट पर और दूसरे चरण में पांच दिसंबर को 93 सीट पर मतदान होगा.

सूरत:

Assembly Elections 2022: आम आदमी पार्टी (आप) के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया जोरो-शोरो से विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं. गोपाल इटालिया सूरत जिले की कतारगाम सीट से आगामी विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं. घर-घर जाकर प्रचार कर रहे गोपाल इटालिया ने NDTV से चुनाव को लेकर खास बातचीत की और कहा कि बीजेपी की सीधी टक्कर आप से है. गोपाल इटालिया ने कहा कि लोग आम आदमी पार्टी को पसंद कर रहे हैं और अपने नेता केजरीवाल को प्यार करते हैं. जनता को आप से और अरविंद केजरीवाल से काफी उम्मीद है. हमारा बेस मजबूत है और इस बार लोग झाड़ू को वोट देंगे. आम आदमी पार्टी बीजेपी को टक्कर दे रही है.

ये सवाल करने पर की उनकी पार्टी पर आरोप लग रहे हैं कि यहां पर कांग्रेस का मत खराब करने आए हैं? न आप जीतेंगे और कांग्रेस को जीतने देंगे... इसपर उन्होंने कहा कि कांग्रेस खत्म हो चुकी है, कुछ लोग चुनाव से पहले (बीजेपी में) चले गए. कांग्रेस के ओर भी लोग अभी जा रहे हैं , कुछ लोग चुनाव के बाद चले जाएंगे.

ये पूछे जाने पर कि चुनावी रैली के दौरा पीएम और बीजेपी के बड़े नेता आप के बारे में बात नहीं करते हैं और कांग्रेस को अपना मुख्य विपक्षी दल मानते हैं... इसपर गोपाल इटालिया ने कहा कि दम है तो बताएं की उनकी लड़ाई आप से है. कांग्रेस कमजोर प्लेयर थी. उनसे खेलते थे और जीत जाते थे. लोगों को भ्रमित करने के लिए कहते हैं उनकी लड़ाई कांग्रेस से है. बीजेपी मजबूत पार्टी से लड़ना नहीं चाहती है..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आरोप है कि आप पार्टी लंबे वादे कर रही हैं, लेकिन उनको पूरा नहीं कर पाएगी...इस सवाल के जवाब में गोपाल इटालिया ने कहा कि जिन्होंने इतने सालों से सरकार चलाई है उनका यही काम रह गया है आरोप लगाना, हमने दिल्ली में अपने वादे पूरा करके दिखाए हैं.  लोग बीजेपी को वोट नहीं देना चाहते हैं. हर बार जनता ने पिछले चुनाव के मुकाबले बीजेपी को कम वोट दिए हैं. बीजेपी लोगों की चॉइस नहीं मजबूरी थी. कांग्रेस कभी ऑप्शन में रही नहीं. लेकिन इस बार लोगों को आप अच्छा ऑप्शन मिला है.