विज्ञापन
This Article is From May 08, 2015

किसानों के मुद्दे को लेकर वरुण गांधी के निशाने पर भाई राहुल

किसानों के मुद्दे को लेकर वरुण गांधी के निशाने पर भाई राहुल
सुल्तानपुर (यूपी): पिछले कुछ समय किसानों के मुद्दे पर लगातार मोदी सरकार पर हमले कर रहे राहुल गांधी पर उनके चचेरे भाई और सुल्तानपुर से सांसद वरुण गांधी ने तीखा हमला बोला। अपने संसदीय क्षेत्र में वरुण ने लोगों से कहा कि आप हर सांसद के पास जाइए और बताइए कि वरुण ने अपनी पांच महीने की सैलरी दी है, आप अपनी कितनी सैलरी किसानों को दे रहे हैं।

भाजपा नेता वरुण गांधी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बिना अमेठी सहित सुल्तानपुर के आसपास के जिलों से चुने गए सांसदों से गुजारिश की कि वे मुश्किल में घिरे किसानों की मदद के लिए आगे आएं।

सुल्तानपुर से सांसद वरुण गांधी ने कहा, 'मैं सुल्तानपुर के सीमावर्ती जिलों जैसे अमेठी और जौनपुर जैसे क्षेत्रों से चुने सांसदों से भी गुजारिश करता हूं कि वे भी किसानों की मदद के लिए आगे आएं।'

उन्होंने आपदा प्रभावित पांच किसानों को एक-एक लाख रुपये का चेक सौंपा। वरुण ने कहा कि सांसद के रूप में बाकी बचे कार्यकाल का वेतन भी वह गरीब किसानों को देते रहेंगे। उन्होंने कहा कि इनमें आपदा प्रभावित किसानों के अलावा वे गरीब किसान भी शामिल होंगे, जो आर्थिक तंगी से अपने बच्चों की फीस नहीं दे पाते या फिर अपनी लड़की की शादी नहीं कर पाते।

यहां उन्होंने राहुल गांधी पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कहा कि वह किसानों की तकलीफों पर सिर्फ दुख नहीं जताना चाहते, बल्कि किसानों के लिए आगे आकर कुछ करना चाहते हैं।

वरुण गांधी ने मीडिया से भी कहा कि वह सभी सांसदों से पूछे कि किसानों के बारे में अपनी राय बताने की बजाय ये बताएं कि वे किसानों के लिए क्या कर रहे हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
नाबालिग से शादी... क्या कहता है मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड? जानें यहां सब कुछ
किसानों के मुद्दे को लेकर वरुण गांधी के निशाने पर भाई राहुल
उत्तर प्रदेश में मिशन शक्ति का असर, बेटियों को बनाया गया एक दिन का DM और SP
Next Article
उत्तर प्रदेश में मिशन शक्ति का असर, बेटियों को बनाया गया एक दिन का DM और SP
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com