विज्ञापन

"सभी AAP नेताओं के साथ कल BJP मुख्यालय जाऊंगा" : अरविंद केजरीवाल ने दी गिरफ्तारी की चुनौती

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि वह और अन्य आप नेता 19 मार्च को भाजपा मुख्यालय जाएंगे “ताकि जिसे चाहें उसे जेल भेज सकें”.

"सभी AAP नेताओं के साथ कल BJP मुख्यालय जाऊंगा" : अरविंद केजरीवाल ने दी गिरफ्तारी की चुनौती
नई दिल्ली:

सहयोगी बिभव कुमार के गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर आप नेताओं को एक-एक कर जेल में डालने का आरोप लगाया है. केजरीवाल ने ऐलान करते हुए कहा कि कल मैं 12 बजे अपने सभी नेताओं के साथ बीजेपी के मुख्यालय आ रहा हूं. आपको जिसको गिरफ्तार करना हो कर लीजिए.

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, "आप देख सकते हैं कि वे किस तरह AAP के पीछे पड़े हैं वो हम सब को जेल में डालना चाहते हैं. मैं सरकार से कहना चाहूंगा कि आप यह 'जेल का खेल' खेल रहे हैं. कभी मनीष सिसोदिया, कभी संजय सिंह और अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल रहे. कल मैं अपने सभी बड़े नेताओं, विधायकों के साथ दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं. आप जिसे चाहें जेल में डाल सकते हैं."

आम आदमी पार्टी प्रमुख ने दावा किया कि भाजपा अब उनकी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा को गिरफ्तार करने की योजना बना रही है. उन्होंने दावा किया कि दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी भी उनके निशाने पर हैं.

उन्होंने दावा किया कि आप की “गलती” यह थी कि दिल्ली में उसकी सरकार ने अच्छे स्कूल बनाए, मोहल्ला क्लीनिक स्थापित किए, मुफ्त इलाज मुहैया कराया और शहर में 24 घंटे मुफ्त बिजली आपूर्ति सुनिश्चित की, जो भाजपा नहीं कर सकी. 

अरविंद केजरीवाल के कल बीजेपी मुख्यालय जाने पर बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि गिरफ्तारी जांच एजेंसियां ​​करती है, बीजेपी नहीं. किसी को जेल भेजना या जमानत देना कोर्ट का काम है. अगर उन्हें लगता है कि वो हमला करेंगे स्वाति मालीवाल और कानून कुछ नहीं कहेंगे तो मुझे लगता है कि वे न केवल मानसिक रूप से दिवालिया हैं, बल्कि चारित्रिक दिवालियापन का भी सामना कर रहे हैं....अगर आप किसी महिला पर हमला करते हैं, तो आपको सजा मिलेगी.
 

कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े धनशोधन मामले में गिरफ्तार किए गए केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए उच्चतम न्यायालय ने एक जून तक अंतरिम जमानत दे दी है. उन्हें आम चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के एक दिन बाद दो जून को आत्मसमर्पण करना होगा और वापस जेल जाना होगा.

ये भी पढे़ं:- 
स्वाति मालीवाल केस : तीस हजारी कोर्ट से बिभव कुमार को झटका, अग्रिम जमानत याचिका खारिज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सीतापुर में भेड़ियों का आतंक, महिला और बच्चों पर किया हमला, दहशत में लोग
"सभी AAP नेताओं के साथ कल BJP मुख्यालय जाऊंगा" : अरविंद केजरीवाल ने दी गिरफ्तारी की चुनौती
'बुलडोजर चलाने के लिए बुलडोजर जैसी क्षमता होनी चाहिए...', अखिलेश पर CM योगी  का पलटवार
Next Article
'बुलडोजर चलाने के लिए बुलडोजर जैसी क्षमता होनी चाहिए...', अखिलेश पर CM योगी का पलटवार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com