विज्ञापन
This Article is From Apr 21, 2020

दिल्ली में मीडिया कर्मियों का Coronavirus टेस्ट कराएगी केजरीवाल सरकार

मुंबई में 53 मीडियाकर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद केजरीवाल ने यह ऐलान किया है.

दिल्ली में मीडिया कर्मियों का Coronavirus टेस्ट कराएगी केजरीवाल सरकार
दिल्ली में पत्रकारों की कोरोना जांच कराएगी सरकार: केजरीवाल
नई दिल्ली:

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली सरकार बुधवार से मीडियाकमियों के लिए कोरोना वायरस जांच की शुरुआत करेगी. मीडिया कर्मियों की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि हमने एक सेंटर बनाया है. सभी मीडिया संस्थानों और पत्रकारों को इस बारे में अवगत कराया जाएगा. जो मीडियाकर्मी जांच कराना चाहते हैं वो कल से इस सेंटर में जांच करा पाएंगे.'' मुंबई में 53 मीडियाकर्मियों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद केजरीवाल ने यह कहा है. डिजिटल प्रेस कांफ्रेंस से पहले भी अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर इसका जिक्र किया था. एक यूजर द्वारा दिल्ली में मीडियाकर्मियों की, कोरोना वायरस के संक्रमण का पता लगाने के लिए जांच कराने की बात जवाब देते हुए केजरीवाल ने ट्वीट किया था कि ‘‘निश्चित तौर पर हम यह करेंगे.'' 

बता दें कि सोमवार को मुंबई में बीएससी के एक अधिकारी ने जानकारी दी थी कि मुंबई में कम से कम 53 मीडियाकर्मी ऐसे हैं जिनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. इस मामले पर सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी हैरानी जताते हुए कहा था कि मुंबई में 53 मीडिया कर्मियों के संक्रमित होने की खबर से वह स्तब्ध हैं. ऐसे में मीडिया कर्मियों की जांच को लेकर भी सवाल उठ रहे थे. जिसको लेकर आज अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रेस कांफ्रेंस में ऐलान कर दिया. 

बता दें कि  देश की राजधानी दिल्ली में संक्रमितों की संख्या 2156 पहुंच गई है. दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना के 75  मामले सामने आए हैं लेकिन राहत की बात यह रही की इस दौरान किसी की जान नहीं गई. दिल्ली में अब तक 611 मरीज इलाज के बाद ठीक हो गए हैं. दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या फिलहाल 1498 है और अब तक कुल 47 लोगों की जान चा चुकी है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
PM मोदी जन्मदिन विशेष: जब नरेंद्र मोदी ने मां से नजदीकियों और अपने बचपन को याद कर सबको कर दिया था भावुक
दिल्ली में मीडिया कर्मियों का Coronavirus टेस्ट कराएगी केजरीवाल सरकार
"तरंग शक्ति" मित्र देशों के बीच सहयोग और आपसी विश्वास बनाने का एक माध्यम : राजनाथ सिंह
Next Article
"तरंग शक्ति" मित्र देशों के बीच सहयोग और आपसी विश्वास बनाने का एक माध्यम : राजनाथ सिंह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com