"सूरत में 12 में से 7 सीटों पर जीत रही AAP" : गुजरात में अरविंद केजरीवाल

दिल्ली सीएम अरविंद केजरवील ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि इनकी गुंडागर्दी अब इतनी ज्यादा बढ़ती जा रही है हर जगह यह लोग डराते हैं. बीजेपी को हार की बेचैनी है. अभी तक तुम कांग्रेस से डील कर रहे थे लेकिन हम कांग्रेस नहीं हैं, हम सरदार पटेल को मानते हैं डरने वाले नहीं हैं मुक़ाबला करेंगे.

गुजरात मिशन पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली:

गुजरात चुनाव के नजदीक आते ही आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल वोटर्स को लुभाने की हरसंभव कोशिश कर रहे हैं. इसी कड़ी में आज अरविंद केजरीवाल ने राजकोट में प्रेस कांफ्रेस की. कांफ्रेस में दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि आज मैं चार मुद्दों पर बात करना चाहता हूं. पहला तो ये कि अभी कुछ दिन पहले सूरत में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी मनोज सोरथिया पर हमला हुआ उनका सर फट गया, टांके आये, उन लोगों ने भगवान की मूर्ति के सामने उनका सर फोड़ दिया उनका क्या कसूर था.

दिल्ली सीएम ने कहा कि ये हमारे देश की संस्कृति नहीं है, हिंदू संस्कृति नहीं हैं गुजरात की संस्कृति नहीं है. गुजरात के 6 करोड लोग, जिनको इस बारे में पता चल रहा है लोग बहुत गुस्से में हैं और बहुत नाराज हैं. इनकी गुंडागर्दी अब इतनी ज्यादा बढ़ती जा रही है हर जगह यह लोग डराते हैं. इस तरह का हमला आप तब करते हैं जब आप हार रहे होते हैं. बीजेपी को हार की बेचैनी है. अभी तक तुम कांग्रेस से डील कर रहे थे लेकिन हम कांग्रेस नहीं हैं, हम सरदार पटेल को मानते हैं डरने वाले नहीं हैं मुक़ाबला करेंगे.

इसी के साथ उन्होंने कहा कि मैं जनता से कहना चाहता हूं कि हम सबको संयम रखने की जरूरत है क्योंकि यह अभी और हमले कराएंगे, आम आदमी पार्टी में तो बहुत छोटे लोग हैं लेकिन यह लोग जनता पर हमले कराएंगे. जो लोग आम आदमी पार्टी के पक्ष में बोलेंगे उन पर हमले कराएंगे.ये लोग मीडिया को डराते हैं. सब को बोल रखा है आम आदमी पार्टी वालों को डिबेट में नहीं बोला ना इनका कोई कार्यक्रम नहीं दिखाना. आज मैं शाम को सूरत जाऊंगा और गणपति बप्पा की महा आरती में शामिल होऊंगा. सब सूरत के लोग वहां आएं.

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा मनोज सोरथिया पर हमला हुआ है सूरत के लोग बहुत नाराज हैं, हमने सूरत में सर्वे कराया है. 12 में से 7 सीट AAP जीत रही है. स्टेट ट्रांसपोर्ट के ड्राइवर और कंडक्टर का शुक्रिया अभी हाल ही में बीजेपी की रैली हुई थी वहां पर वापस लौटते वक्त सभी ड्राइवर और कंडक्टर ने लोगों से कहा कि इस बार आम आदमी पार्टी को वोट देना. सरकार बनते ही स्टेट ट्रांसपोर्ट के लोगों की सारी समस्याएं मैं दूर करूंगा. हमें पुलिस वालों का मुद्दा उठाया. सरकार ने उनको ग्रेड पे तो नहीं दी लेकिन भत्ते बढ़ाने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें : एक्ट्रेस नोरा फतेही से 200 करोड़ रुपये वसूली के केस में फिर पूछताछ, 6 घंटे हुए सवाल-जवाब

इसके लिए भी सरकार ने शर्त रखी कि आप किसी विरोध प्रदर्शन में शामिल नहीं होंगे अदालत में नहीं जाएंगे.पुलिस के सभी साथियों को कहना चाहता हूं कि कोई भी इन सड़कों पर दस्तखत मत करना दिसंबर में सरकार बनेगी हम आपकी सारी मांग मानेंगे और कोई शर्त नहीं लगाएंगे, आप आम आदमी पार्टी का प्रचार करते रहो. अभी मैंने सुना है कि उन्होंने तीन चार मंत्रियों की एक कमेटी बनाई है कि आप अलग-अलग वर्गों से मिलो और उनकी समस्या का समाधान करो. 27 साल से इन्होंने किसी के लिए कुछ नहीं किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: UP : सड़क किनारे खड़ी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 की मौत | पढ़ें