CM सस्पेंस के बीच अमित शाह ने शतरंज खेलते पोस्ट की तस्वीर, कैप्शन ने बढ़ाया सियासी तापमान

ध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में शानदार जनादेश के साथ भाजपा ने न केवल अपने प्रतिद्वंद्वियों को बल्कि कुछ सर्वेक्षणकर्ताओं को भी चौंका दिया, जिन्होंने इन राज्यों में कड़े मुकाबले की भविष्यवाणी की थी.

CM सस्पेंस के बीच अमित शाह ने शतरंज खेलते पोस्ट की तस्वीर, कैप्शन ने बढ़ाया सियासी तापमान

केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ही एमपी, छत्त्तीसगढ़ और राजस्थान में कौन बनेगा मुख्यमंत्री के बारे में जानते हैं.

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाली तस्वीर साझा की. इस तस्वीर में उनकी पोतियां उनके साथ शतरंज खेल रही हैं. फोटो मनमोहक थी, लेकिन उसके साथ का कैप्शन दिलचस्प था. शतरंज के शौकीन गृह मंत्री ने लिखा, "अच्छी चाल के लिए ठहरो मत, हमेशा बेहतर चाल की तलाश करो (Don't settle for a good move, always look for the better one)."

यह संदेश तब आया है जब भाजपा को हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में जीते राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में मुख्यमंत्रियों के नामों की घोषणा में देरी के लिए विपक्ष की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. इस बीच, भाजपा ने मुख्यमंत्री चयन को लेकर अपने पत्ते गुप्त रखे हैं. इन राज्यों में शीर्ष पद किसे मिलेगा, इस पर अटकलें जारी हैं. कहा जा रहा है कि केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ही इसका उत्तर जानते हैं.

हालांकि, कई भाजपा नेताओं ने संकेत दिया है कि मुख्यमंत्री की पसंद पर सस्पेंस रविवार या सोमवार तक खत्म हो जाएगा. पिछले महीने जिन पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हुए उनमें से तीन में भाजपा ने जीत हासिल की. मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में शानदार जनादेश के साथ भाजपा ने न केवल अपने प्रतिद्वंद्वियों को बल्कि कुछ सर्वेक्षणकर्ताओं को भी चौंका दिया, जिन्होंने इन राज्यों में कड़े मुकाबले की भविष्यवाणी की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चार राज्यों के चुनाव नतीजे, खासकर राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में हार, 2024 के लिए कांग्रेस की उम्मीदों के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि अब वह हिंदी पट्टी के एक बड़े हिस्से में सत्ता से बाहर हो गई है. इस बीच, अमित शाह की यह पोस्ट को इंस्टाग्राम पर दो लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं. कई लोगों ने इस पर टिप्पणी भी की है. अमित शाह अक्सर अपनी पोतियों के साथ बिताए क्षणों को साझा करते हैं.