विज्ञापन
Story ProgressBack

अलीगढ़ : चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 4 हिरासत में 

इस घटना को तत्काल संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने थाना गांधी पार्क पर मुकदमा दर्ज किया है. इस घटना में चार लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. अन्य व्यक्तियों को सीसीटीवी के आधार पर चिन्हित किया जा रहा है. जिनकी धड़पकड़ अभी भी जारी है.

Read Time: 2 mins
अलीगढ़ : चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 4 हिरासत में 
अलीगढ़:

यूपी के अलीगढ़ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. शहर के गांधी पार्क थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक विशेष समुदाय के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. घटना के बाद घायल युवक को जिला अस्पताल मलखानसिंह ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है. फिलहाल 4 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है.

क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, युवक पर घर में घुसकर चोरी करने का आरोप था, यह घटना मामूभांजा इलाके का है, जिसमें युवक की मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में अशांति फैल गई. पूरे घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है.

इस मामले पर एसपी सिटी मृगांक शेखर ने बताया, कि थाना गांधीपार्क के मामूभांजा इलाके का एक प्रकरण हमारे संज्ञान में आया था. इसमें कुछ व्यक्तियों द्वारा एक व्यक्ति को मारा पीटा गया था. उन्होंने बताया कि इस मामले पर पुलिस पूरी तरह से छानबीन कर रही है.

इस घटना को तत्काल संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने थाना गांधी पार्क पर मुकदमा दर्ज किया है. इस घटना में चार लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है. अन्य व्यक्तियों को सीसीटीवी के आधार पर चिन्हित किया जा रहा है. जिनकी धड़पकड़ अभी भी जारी है. जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी. इस मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बायो फ्यूल और एथेनॉल पर हमारी सरकार का फोकस : Infrashakti Awards में बोले हरदीप सिंह पुरी
अलीगढ़ : चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या, 4 हिरासत में 
देश को दर्द दे गया हादसा: लद्दाख में नदी में बहा गश्त से लौट रहा टैंक, 5 जवान शहीद
Next Article
देश को दर्द दे गया हादसा: लद्दाख में नदी में बहा गश्त से लौट रहा टैंक, 5 जवान शहीद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;