विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 08, 2023

Air India ने रूस में फंसे लोगों को रिफंड की पेशकश की, असुविधा के लिए मांगी माफी

एयर इंडिया ने इस असुविधा के लिए यात्रियों से खेद जताते हुए कहा कि विमान के एक इंजन में कुछ तकनीकी समस्या दिखने पर पायलट ने यात्रियों की सुरक्षा को अहमियत देते हुए विमान को नजदीकी हवाईअड्डे पर उतारने का फैसला किया था.

Air India ने रूस में फंसे लोगों को रिफंड की पेशकश की, असुविधा के लिए मांगी माफी
नई दिल्ली:

एयर इंडिया (Air India) ने अपने विमान के एक इंजन में तकनीकी खराबी के बाद मंगलवार को रूस के मगदान के लिए डायवर्ट किए गए विमान के यात्रियों से माफी मांगी है. एयरलाइन ने उड़ान के सभी यात्रियों के टिकट वापस करने पर भी सहमति जताई है और उन्हें यात्रा वाउचर की पेशकश की है. 216 यात्रियों और चालक दल के 16 सदस्यों को लेकर नई दिल्ली से सैन फ्रांसिस्को के लिए निकली बोइंग 777 विमान ने मगदान हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग की थी. जिसके बाद यात्रियों और चालक दल को रूस में एक वैकल्पिक व्यवस्था कर के रखा गया था. बताते चलें कि फंसे हुए यात्रियों को लेकर एयर इंडिया का दूसरा विमान गुरुवार को सैन फ्रांसिस्को अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर पहुंचा.

एयर इंडिया के अधिकारी राजेश डोगरा ने एक बयान में यात्रियों से कहा कि कृपया सैन फ्रांसिस्को पहुंचने में हुई देरी के लिए, एयर इंडिया की ओर से मुझे  माफी मांगने की अनुमति आप लोग दें. जैसा कि आपलोगों को पता है कि विमान में आई अचानक तकनीकी खराबी के कारण इसे डाइवर्ट किया गया था. 

u1efpn2g

उन्होंने पत्र में लिखा है कि आपकी सुरक्षा पूरे समय सर्वोच्च प्राथमिकता थी.  हम आपकी यात्रा का किराया पूरी तरह से वापस कर देंगे और इसके अलावा, आपको एयर इंडिया में भविष्य की यात्रा के लिए एक वाउचर प्रदान करेंगे. हालांकि हम अतीत को नहीं बदल सकते हैं.  इस विमान की निगरानी अमेरिकी विदेश विभाग द्वारा भी की जा रही थी, अमेरिका की तरफ से कहा गया है कि फ्लाइट में कुछ अमेरिकी नागरिक थे जिनकी संख्या 50 से कम थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कांवड़ यात्रा शुरू होने से पहले नेमप्‍लेट विवाद में अब रामदेव की एंट्री, जानें क्‍या कहा?
Air India ने रूस में फंसे लोगों को रिफंड की पेशकश की, असुविधा के लिए मांगी माफी
हैदराबाद में लावारिस कुत्तों के काटने से बच्चे की मौत
Next Article
हैदराबाद में लावारिस कुत्तों के काटने से बच्चे की मौत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;