"मैंने अपना कर्तव्य निभाया, अब आपकी बारी" : वोट डालने के बाद बोले अदाणी एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर प्रणव अदाणी

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण (Loksabha Elections 2024 Voting) में गौतम अदाणी के बाद अब बेटे प्रणव अदाणी ने भी लोगों से वोट देने की अपील करते हुए कहा कि देश में हर वोट मायने रखता है. उन्होंने तो अपना संवैधानिक कर्तव्य निभा दिया है, अब दूसरों की बारी है.

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान (LokSabha Elections 2024) के दौरान अदाणी एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर प्रणव अदाणी ने अपनी पत्नी और बेटे के साथ गुजरात के अहमदाबाद में वोट डाला. मतदान करने के बाद उन्होंने लोगों से भी वोट डालने की अपील की. प्रणव अदाणी ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, भारत के चुनाव सिर्फ दुनिया के ही सबसे बड़े चुनाव नहीं हैं. ये चुनाव विविधता और एकता को दिखाते है, जहां हर वोट मायने रखता है. मैंने अपना संवैधानिक कर्तव्य निभाते हुए मतदान किया, अब आपकी बारी है. अपनी आवाज सुनाएं, अपना वोट डालें.

प्रणव अदाणी ने डाला वोट

प्रणव अदाणी, अदाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अदाणी के बेटे हैं और अदाणी एंटरप्राइजेज के डायरेक्टर भी हैं. लोकतंत्र के महापर्व में उन्होंने अपनी भागीदारी निभाते हुए दूसरों से भी इसमें हिस्सा लेने की अपील की. इससे पहले उनके पिता और अदाणी ग्रुप के चेयरमौन गौतम अदाणी ने भी अहमदाबाद में वोट डाला था. वोट डालने के बाद उन्होंने कहा, "आज लोकतंत्र का त्योहार है. मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे बाहर आएं और वोट करें. भारत आगे बढ़ रहा है और आगे ही बढ़ता रहेगा."

"मैने अपना कर्तव्य निभाया, अब आपकी बारी"

पिता गौतम अदाणी के बाद अब बेटे प्रणव अदाणी ने भी लोगों से वोट देने की अपील करते हुए कहा कि देश में हर वोट मायने रखता है. उन्होंने तो अपना संवैधानिक कर्तव्य निभा दिया है, अब दूसरों की बारी है. बता दें कि आज यानी कि तीसरे चरण में 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर आज वोट डाले जा रहे हैं, जिनमें गुजरात की 26 सीटें शामिल हैं. पीएम मोदी, अमित शाह, यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना, केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया समेत तमाम दिग्गज अपना वोट डालने के लिए आज गुजरात पहुंचे. 

ये भी पढ़ें-LIVE: तीसरे चरण में 11 बजे तक 25.4 फीसदी वोटिंग, महाराष्ट्र में हैरान कर रहा वोटरों का पैटर्न | 10 बड़ी बातें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-BJP या.... तीसरे चरण का वोट किसे दे रहा चोट, जानें 93 सीटों पर कहां कितना प्रतिशत हो गया मतदान