"देश आगे बढ़ता रहेगा" : अहमदाबाद में वोट डालने के बाद बोले अदाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अदाणी

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण (LokSabha Elections 2024 Phase 3 Voting) में गुजरात की 26 सीटों पर मतदान हो रहा है. तमाम दिग्गजों के साथ ही मशहूर बिजनेसमैन और अदाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अदाणी ने भी अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया.

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए आज मतदान (LokSabha Elections Phase 3 Voting) हो रहा है. 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर आज वोट डाले जा रहे हैं, जिनमें गुजरात की 26 सीटें शामिल हैं. मशहूर बिजनेसमैन और अदाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अदाणी (Gautam Adani) ने गुजरात के अहमदाबाद में एक पोलिंग बूथ पर वोट डाला. 

वोट डालने के बाद अदाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अदाणी ने लोगों से भी घर से बाहर निकलकर मतदान करने की अपील की. उन्होंने कहा, "आज लोकतंत्र का त्योहार है. मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे बाहर आएं और वोट करें. भारत आगे बढ़ रहा है और आगे ही बढ़ता रहेगा."

"घरों से बाहर आएं और वोट करें"

बता दें कि पीएम मोदी, देश के गृह मंत्री और गांधीनगर से बीजेपी उम्मीदवार अमित शाह, गुजरात के सीएम नितिन पटेल, यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सिंघवी और केंद्रीय मंत्री और पोरबंदर से बीजेपी उम्मीदवार मनसुख मंडाविया समेत तमाम दिग्गजों ने भी गुजरात पहुंचकर लोकतंत्र के पर्व में अपनी भागीदारी निभाते हुए अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. इस दौरान मशहूर बिजनेसमैन और अदाणी ग्रुप के चेयरमैन गौतम अदाणी ने भी अहमदाबाद में अपने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया और लोगों से भी घरों से निकलकर वोट डालने की अपील की.

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव में 93 सीटों पर तीसरे चरण की वोटिंग जारी, अमित शाह समेत इन दिग्गजों की साख दांव पर | LIVE Updates

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-LIVE: मतदान तीसरे चरण में सुबह 11 बजे तक 25.4 फीसदी वोटिंग | 10 बड़ी बातें