रेप केस में अभिनेता विजय बाबू को मिली अग्रिम जमानत, एक जून को लौटेंगे भारत

अग्रिम जमानत मिलने के बाद अब अभिनेता एक जून को दुबई से भारत वापस लौटेंगे. इससे पहले, एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस ने एक अभिनेत्री की शिकायत पर विजय बाबू के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था.

रेप केस में अभिनेता विजय बाबू को मिली अग्रिम जमानत, एक जून को लौटेंगे भारत

विजय बाबू के वकील ने कोर्ट को दी वापसी की जानकारी

कोच्चि:

साउथ अभिनेता विजय बाबू को यौन उत्पीड़न मामले में केरल हाईकोर्ट की तरफ से अग्रिम जमानत मिल गई है. इस बीच विजय बाबू के वकील ने कोर्ट को बताया कि वह 1 जून को दुबई से भारत आएंगे. इससे पहले, वकील ने अदालत के समक्ष विजय बाबू की वापसी का टिकट पेश किया था, जो दुबई से सोमवार के लिए था. लेकिन तब लंबित अग्रिम जमानत के कारण इसे रद्द कर दिया गया था.

रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल अग्रिम जमानत मिलने के बाद अब अभिनेता एक जून को दुबई से भारत वापस लौटेंगे. इससे पहले, एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस ने एक अभिनेत्री की शिकायत पर विजय बाबू के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था. उसके बाद, पुलिस ने फेसबुक के माध्यम से शिकायतकर्ता की पहचान का खुलासा करने के लिए उनके खिलाफ एक और मामला दर्ज किया.

यौन उत्पीड़न के आरोपी अभिनेता-निर्माता विजय बाबू ने एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (MMA) की कार्यकारी समिति से इस्तीफा दे चुके हैं. निर्दोष साबित होने तक अभिनेता संगठन की कार्यकारी समिति से दूर रहेंगे. विजय बाबू ने एक पत्र भेजकर कहा है कि वह अपने ऊपर लगे आरोपों के बीच उस संगठन को बदनाम नहीं करना चाहते, जिसके वह कार्यकारी समिति के सदस्य हैं. वे तब तक कार्यकारी समिति से दूर रहेंगे जब तक वे बेगुनाह साबित नहीं हो जाते. 

ये भी पढ़ें: राज्यसभा चुनाव : भाजपा ने जारी की तीसरी लिस्ट, चार और उम्मीदवारों के नाम घोषित किए

ये भी पढ़ें: जैन को ‘फर्जी' मामले में गिरफ्तार किया गया, भाजपा को हिमाचल हारने का डर है : मनीष सिसोदिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड की जांच करेगी SIT,6 संदिग्ध गिरफ्तार