नोएडा में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

अपर उपायुक्त ने बताया कि आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले की त्वरित अदालत में सुनवाई का निवेदन किया जाएगा.

नोएडा में तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:

पुलिस ने गौतम बुद्ध नगर जिले के रबूपुरा थाना क्षेत्र में तीन साल की बच्ची से कथित बलात्कार के मामले के आरोपी को बृहस्पतिवार देर रात गिरफ्तार कर लिया. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि कस्बा रबूपुरा निवासी राहुल गौतम ने बच्ची के साथ बृहस्पतिवार शाम को एक खेत में कथित रूप से बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि बच्ची लहूलुहान अवस्था में खेत में रोती हुई मिली थी. सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटना की सूचना मिलने पर मुकदमा दर्ज किया और मामले की जांच शुरू कर दी.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने बृहस्पतिवार देर रात मिली एक सूचना के आधार पर दबिश देकर आरोपी राहुल गौतम को गिरफ्तार कर लिया. सिंह ने बताया कि पुलिस से पूछताछ के दौरान आरोपी ने बच्ची से बलात्कार करने की बात स्वीकार की है.

उन्होंने बताया कि जांच के तहत आरोपी को उस जगह ले जाया गया जहां उसने अपराध के दौरान पहने कपड़े छुपाए थे लेकिन तभी वह एक पुलिसकर्मी की पिस्तौल छीनकर भागने लगा. उन्होंने बताया कि पुलिस ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर गोली चला दी. सिंह ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है. अपर उपायुक्त ने बताया कि आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले की त्वरित अदालत में सुनवाई का निवेदन किया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी पढ़ें- मेडिकल बोर्ड बनाने को कहा, डॉक्टरों ने रेप पीड़िता का गर्भपात करा दिया; हाईकोर्ट ने जताई नाराजगी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)