"हरियाणा की जनता बदलाव चाहती है",  पंचायत चुनाव के नतीजे पर AAP के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता

हरियाणा इंचार्ज और राज्यसभा के सांसद सुशील गुप्ता ने कहा, "यह वोट दिखाता है कि हरियाणा की जनता बदलाव चाहती है. यह वोट सत्ताधारी बीजेपी के खिलाफ है.

हरियाणा पंचायत चुनाव के नतीजे रविवार को घोषित किए गए, जिसमें बीजेपी,  आम आदमी पार्टी और इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के उम्मीदवारों ने राज्य में जिला परिषदों की कई सीटों पर जीत दर्ज की. पंचायत चुनावों में आम आदमी पार्टी ने पहली बार जिला परिषद का चुनाव लड़ा और दूसरे नंबर पर आई है. आम आदमी पार्टी के हरियाणा इंचार्ज और राज्यसभा के सांसद सुशील गुप्ता ने एनडीटीवी से बात की है.

हरियाणा इंचार्ज और राज्यसभा के सांसद सुशील गुप्ता ने कहा, "यह वोट दिखाता है कि हरियाणा की जनता बदलाव चाहती है. यह वोट सत्ताधारी बीजेपी के खिलाफ है. बता दें कि पार्टी के एक नेता के अनुसार, सत्तारूढ़ भाजपा ने अंबाला, यमुनानगर और गुरुग्राम सहित सात जिलों में जिला परिषद की 102 में से 22 सीटों पर जीत हासिल की. हालांकि, पार्टी को पंचकूला में झटका लगा, जहां उसे जिला परिषदों की 10 सीटें गंवानी पड़ीं.

‘आप' पंचायत चुनावों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में कामयाब रही और उसने सिरसा, अंबाला, यमुनानगर और जींद सहित कुछ जिलों में जिला परिषद की 15 सीटों पर जीत दर्ज की है. ‘आप' ने जिला परिषद की लगभग 100 सीटों पर चुनाव लड़ा था.

ये भी पढ़ें:-

तमिलनाडु: 7 मेडिकल स्‍टूडेंट निलंबित, वायरल वीडियो में रैगिंग के दौरान कथित यौन उत्‍पीड़न मामले में कार्रवाई

IIT खड़गपुर के छात्र की मौत के मामले में HC का कड़ा रुख, प्रबंधन से रैगिंग को लेकर मांगा जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैदराबाद के होस्टल में छात्र पर हमले का वीडियो वायरल, 12 आरोपियों में से 8 हिरासत में