राष्ट्रपति से 7 सितंबर को मिलेंगे AAP विधायक, 'ऑपरेशन लोटस' की शिकायत के लिए मांगा था समय

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पिछले दिनों कहा था कि लोग महंगाई से परेशान हैं और भाजपा करोड़ों रुपये खर्च कर अन्य दलों के विधायकों को खरीद रही है तथा राज्यों में सरकारें गिरा रही है.

राष्ट्रपति से 7 सितंबर को मिलेंगे AAP विधायक, 'ऑपरेशन लोटस' की शिकायत के लिए मांगा था समय

AAP विधायक 7 सितंबर को राष्‍ट्रपति द्रौपद्री मुर्मू से मुलाकात कर 'ऑपरेशन लोटस' की शिकायत करेंगे

नई दिल्‍ली :

दिल्‍ली की आम आदमी पार्टी सरकार और बीजेपी के बीच टकराव बढ़ता जा रहा है. आप सरकार का आरोप है कि 'ऑपरेशन लोटस' के जरिये बीजेपी, दिल्‍ली में उनकी सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रही है. इस मुद्दे पर AAP के विधायक 7 सितंबर को राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलेंगे. आम आदमी पार्टी विधायकों ने इस मुलाकात के लिए राष्‍ट्रपति से समय मांगा था.गौरतलब है कि दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने पिछले सप्‍ताह दावा किया था कि अगर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने देश में अन्य दलों की सरकारें गिराने पर 6,300 करोड़ रुपये खर्च नहीं किए होते तो केंद्र सरकार को खाद्य सामग्री पर वस्तु एवं सेवा कर (GST) नहीं लगाना पड़ता.

केजरीवाल ने भाजपा को “राज्य सरकारों की सीरियल किलर” भी कहा था. दिल्ली विधानसभा में अपने संबोधन के दौरान केजरीवाल ने यह आरोप भी लगाया था कि भाजपा पेट्रोल और डीजल की मूलयवृद्धि और जीएसटी के जरिये एकत्र किए गए पैसों से विधायकों को खरीद रही है.

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा था कि लोग महंगाई से परेशान हैं और भाजपा करोड़ों रुपये खर्च कर अन्य दलों के विधायकों को खरीद रही है तथा राज्यों में सरकारें गिरा रही है. केजरीवाल ने ट्वीट किया था, “दही, छाछ, शहद, गेहूं, चावल आदि पर अभी जो जीएसटी लगाया गया, उससे केंद्र सरकार के पास सालाना 7,500 करोड़ रुपये आएंगे. सरकारें गिराने पर अभी तक इन्होंने 6,300 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. अगर ये सरकारें न गिराते तो गेहूं, चावल, छाछ आदि पर जीएसटी न लगाना पड़ता. लोगों को महंगाई का सामना न करना पड़ता.”

* Exclusive: बीजेपी तबेले बनाती है, हम शानदार स्कूल बनाते हैं - मनीष सिसोदिया
* "नौसेना को मिली नई ताकतवर सौगात - पहला स्वदेशी विमानवाहक पोत INS विक्रांत शामिल, जानें खासियतें
* बिहार में हमने कभी भ्रष्टाचारी को बर्दाश्त नहीं किया : पीएम मोदी के बयान पर नीतीश कुमार का जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

PM Modi ने नौसेना को सौंपा देश का पहला स्वदेशी विमानवाहक पोत INS Vikrant